Video: जिलाधिकारी के ऑफिस में जाकर लोग फोड़ने लगे Bulb और Tubelight, जानिए क्यों

Video: जिलाधिकारी के ऑफिस में जाकर लोग फोड़ने लगे Bulb और Tubelight, जानिए क्यों

Rahul Chauhan | Updated: 12 Oct 2019, 07:23:00 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

Highlights:

-शनिवार को सैकड़ों कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे

-जहां उन्होंने सरकार द्वारा बढ़ाई गई बिजली की दरों का विरोध किया

-शिवसेना कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा बिजली की दरें बढ़ाए जाने के विरोध में शिवसेना का गुस्सा फूट पड़ा। जिसके चलते शिव सैनिकों द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय पर जबरदस्त प्रदर्शन किया गया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा गया। इसके साथ ही शिवसैनिकों ने विरोध स्वरूप जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर एलईडी बल्ब फोड़कर अपना विरोध जताया।

यह भी पढ़ें : Finance कंपनी के अधिकारी से बदमाशों को पंगा लेना पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो

शनिवार को सैकड़ों कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने सरकार द्वारा बढ़ाई गई बिजली की दरों का विरोध करते हुए जोरदार नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कई गंभीर आरोप भी लगाये। शिवसेना के जिला प्रमुख नरेंद्र पवार ने बताया कि सरकार द्वारा बढ़ाई गई बिजली दरों को लेकर आज 6 मंडलों के 28 जिलों में शिवसेना द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। बिजली की दरों के बढ़ने से आम जनता की समस्या बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें : महिला को दरोगा ने कही ऐसी बात, गुस्साए लोगों ने कर दिया बुरा हाल, देखें वीडियो

शिवसेना जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम आम जनता की समस्याओं को लेकर ही जिलाधिकारी कार्यालय पर धरने पर बैठे हैं। हमने आज बल्ब ट्यूबलाइट फोड़कर कर अपना विरोध जताया है।अगर सरकार बिजली की दरे कम नहीं करती है। तो हम अपनी पार्टी के कुछ पदाधिकारियों के निर्देश पर उग्र आंदोलन करेंगे। इस दौरान शिवसैनिकों ने उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned