scriptsidhu moose wala murder address of sundar who provided foreign arms | Sidhu moose wala murder case : विदेशी हथियार मुहैया कराने वाले सुंदर का पता मिला, पुलिस और एसटीएफ सक्रिय | Patrika News

Sidhu moose wala murder case : विदेशी हथियार मुहैया कराने वाले सुंदर का पता मिला, पुलिस और एसटीएफ सक्रिय

Sidhu moose wala murder case : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मुजफ्फरनगर के सुंदर का नाम आने के बाद उसका पता पुलिस को मिल गया है। सुंदर भोपा थाना क्षेत्र के गांव यूसुफपुर का रहने वाला है, लेकिन वह पिछले 15 साल से गायब है। सूत्रों की मानें तो गांव में पुलिस अधिकारी और अन्य जांच एजेंसी दबे पांव घूम रही हैं।

मुजफ्फरनगर

Published: June 02, 2022 04:54:38 pm

Sidhu moose wala murder case : पंजाब में मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मामला देश की सुर्खियों में है। इस मामले में उस समय एक बड़ा ट्विस्ट आ गया। जब एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वालों की तस्वीर के साथ पंजाब पुलिस के एक अधिकारी यह कहते मिले कि सिद्दू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार मुजफ्फरनगर से लाए गए थे। जाहिर है किसी ने हत्याकांड में इस्तेमाल करने के लिए हथियारों को मुजफ्फरनगर से खरीदा हो। हालांकि मुजफ्फरनगर पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी जानकारी देने की स्थिति में नहीं है। अधिकारियों का साफ तौर पर कहना है कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। पंजाब पुलिस के एक अधिकारी ने सुंदर नामक व्यक्ति पर हथियार मुहैया कराने का आरोप लगाया था।
sidhu-moose-wala-murder-address-of-sundar-who-provided-foreign-arms.jpg
Sidhu moose wala murder case : विदेशी हथियार मुहैया कराने वाले सुंदर का पता मिला, पुलिस और एसटीएफ सक्रिय।
मुजफ्फरनगर पुलिस के अनुसार, थाना भोपा क्षेत्र के गांव यूसुफपुर का रहने वाला सुंदर कश्यप पिछले 15 वर्षों से गायब चल रहा है। उक्त सुंदर का आपराधिक इतिहास भी रहा है, जिस वजह से शक की सुई सुंदर कश्यप पर जा रही है। मगर फिलहाल कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिला, जो पिछले 15 सालों में सुंदर कश्यप से मिला हो। सुंदर कश्यप का गांव यूसुफपुर में मकान भी है, जो कि अब खंडहर का रूप ले चुका है। सूत्रों की मानें तो गांव में पुलिस अधिकारियों और अन्य जांच एजेंसी भी दबे पांव घूम रही हैं।
यह भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: सुंदर ने मुहैया कराई थी 1800 गोलियां प्रति मिनट दागने वाली रशियन राइफल

पंजाब और यूपी पुलिस के साथ एसटीएफ को सुंदर की तलाश

सुंदर के बारे में न तो कोई ग्रामीण कुछ बताने को तैयार है और न ही कोई पुलिस अधिकारी। अब देखने वाली बात ये होगी कि जिस सुंदर नाम के व्यक्ति को पंजाब से लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस और एसटीएफ समेत अन्य एजेंसियां ढूंढ रही हैं, क्या वह यही सुंदर कश्यप है?
पंजाब पुलिस से मांगी गई वीडियो की जानकारी

वहीं, मुजफ्फरनगर पुलिस उस वायरल वीडियो की भी जांच कर रही हैं, जो एडिट होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। दबी जुबान से एक अधिकारी ने बताया कि वैसे तो उन्हें मामले की जानकारी नहीं है, मगर इस वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। यह एडिट वीडियो है, इस वीडियो की जानकारी पंजाब पुलिस से भी मांगी गई है।
यह भी पढ़ें- एनकाउंटर में गोली लगते ही रोने लगा बदमाश, गिड़गिड़ाकर मांगने लगा जान बख्शने की भीख

हथियारों की मंडी है मुजफ्फरनगर

बता दें कि मुजफ्फरनगर में पिछले तीन वर्षों में सैकड़ों अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी जा चुकी हैं। इसके बावजूद आए दिन हथियारों की फैक्ट्रियां मिलती रहती हैं। पिछले दिनों ही थाना भोराकलां क्षेत्र के गांव सदरूद्दीन नगर (माजरा) निवासी अनिल बालियान उर्फ पिंटू को शामली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से एके-47 राइफल और लगभग 1400 कारतूस बरामद किए गए थे। ऐसे में मुजफ्फरनगर से हथियार भेजने की बात को भी नकारा नहीं जा सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

काली मां पर टिप्पणी के बाद BJP ने TMC सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, की गिरफ्तारी की मांगयूपी को बड़ी सौगात, काशी को 1800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे पीएम Modi, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का करेंगे लोकार्पणDelhi Shopping Festival: सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, रोजगार और व्यापार को लेकर अगले साल होगा महोत्सवसलमान के वकील को लॉरेंस गुर्गों की धमकी, मूसेवाला हाल करेंगेशिखर धवन बने टीम इंडिया के नए कप्तान, वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलानMaharashtr: नासिक में 'सूफी बाबा' ख्वाजा सैय्यद चिश्ती की हत्या, सिर में मारी गई गोली, अफगानिस्तान से था नाताKaali Poster Controversy: कनाडा के म्यूजियम ने हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने पर मांगी माफी, नहीं दिखाई जाएगी 'काली' फिल्मविराट कोहली जल्द लेंगे क्रिकेट से संन्यास, ये 2 खिलाड़ी ले सकते हैं उनकी जगह!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.