scriptJanta Curfew के दौरान एशिया की सबसे बड़ी गुड मंडी में दिखा ऐसा नजारा | silence at gud mandi on janta curfew day | Patrika News

Janta Curfew के दौरान एशिया की सबसे बड़ी गुड मंडी में दिखा ऐसा नजारा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 22, 2020 02:28:29 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बाजार पूरी तरह से सुनसान दिखाई दे रहे हैं
-आवश्यक सेवाएं बदस्तूर जारी हैं
-पुलिस अधिकारी लगातार जायजा ले रहे हैं

screenshot_from_2020-03-22_14-22-48.jpg
मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में दहशत का माहौल है। वहीं हिंदुस्तान में इस लाइलाज बीमारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई 1 दिन के जनता कर्फ्यू की अपील को लेकर देशभर में जनता कर्फ्यू लगाया गया है। जनपद मुजफ्फरनगर में जनता कर्फ्यू के दौरान सुबह से ही लोग घरों से नहीं निकले। व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों में नहीं पहुंचे। सभी बाजार एशिया की नंबर वन गुड मंडी, सब्जी मंडी , दाल मंडी से लेकर तमाम मुख्य बाजार पूरी तरह से बंद है सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा।
यह भी पढ़ें

जनता कर्फ्यू जारी है: सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और शामली में पसरा सन्नाटा

वहीं बाजार पूरी तरह से सुनसान दिखाई दे रहे हैं हालांकि जो आवश्यक सेवाएं हैं, वह बदस्तूर जारी है। जैसे सफाई व्यवस्था नगर पालिका कर्मी लगातार सफाई कर रहे हैं। चिकित्सा व्यवस्था को लेकर जिला चिकित्सालय में पूरा स्टाफ मौजूद है इसके अलावा घरों में दूध सप्लाई करने वाले दूध सप्लाई कर रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हर चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात है जिलाधिकारी एसएसपी एसपी सिटी और नगर स्टेडियम सहित तमाम पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी कानून व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं।
यह भी पढ़ें

शाहीन बाग की तर्ज पर देवबंद में भी सीएए के खिलाफ धरना जारी, कोरोना के खौफ से महिलाओं ने बनाई दूरी

मुजफ्फरनगर में रेलवे स्टेशन भी पूरी तरह से सुनसान है और रोडवेज बस स्टैंड पर सभी बसें खड़ी हुई है हालांकि मुंबई से आई लगभग 2 दर्जन से भी ज्यादा सवारियां यहां फंसी हुई हैं। क्योंकि मुंबई से आने के बाद उन्हें यहां से बिजनौर के नगीना धामपुर जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला। रोडवेज बस स्टैंड सभी यात्री मुंबई के ऑटो चालक हैं, जिन्हें घर भिजवाने के लिए पुलिस द्वारा प्रयास किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो