scriptEncounter : फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरनगर, बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली तो पुलिस बदमाश को किया पस्त | soldier and a crook got shot in the encounter in muzaffarnagar | Patrika News

Encounter : फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरनगर, बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली तो पुलिस बदमाश को किया पस्त

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 25, 2022 06:11:16 pm

Submitted by:

lokesh verma

Encounter in muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ का मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ पुलिस का एक जवान बदमाश की गोली से घायल हो गया। जबकि जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को भी गोली लगी है। वहीं एक बदमाश फरार हो गया।

soldier-and-a-crook-got-shot-in-the-encounter-in-muzaffarnagar.jpg
Encounter in muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। जब मुखबिर की सूचना पर पुलिस बदमाशों को पकड़ने गई थी। बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को देखते ही ताबड़तोड फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान बदमाश ने एक सिपाही को गोली मार दी। खून से लथपथ सिपाही को देख पुलिसकर्मियों ने भी जवाबी मोर्चा संभाला और फायरिंग करते हुए एक बदमाश को गोली मारकर पस्त कर दिया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। इसके बाद बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस ने जंगलों में कॉम्बिंग भी की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका।
दरअसल, मुजफ्फरनगर में शाहपुर के थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव को मुखबिर से सूचना मिली थी कि काले रंग की बाइक पर सवार होकर दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। मुखबिर से सूचना मिलते राधेश्याम यादव पुलिस टीम के साथ उक्त संदिग्ध बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़े। जैसे ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी और भाग निकले। पुलिस ने बदमाशों की जानकारी अन्य थानों को भी दे दी और बदमाशों का पीछा कर रही थाना शाहपुर पुलिस ने एक बार फिर बदमाशों को घेर लिया।
यह भी पढ़ें- Acid Attack : पत्नी का रास्ता रोक पति ने फेंका एसिड, महिला की हालत नाजुक

बदमाश का दूसरा साथी मौके से फरार

खुद को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने फिर फायरिंग की, जिसमें एक सिपाही पुनीत गोली लग गई। वहीं, जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक बदमाश को गोली मारकर पस्त कर दिया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में जंगल में कॉम्बिंग की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।
यह भी पढ़ें- मथुरा मस्जिद के शुद्धिकरण की याचिका लगाने वाले हिंदू महासभा के कोषाध्यक्ष ने जताई हत्या की आशंका

दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं बदमाश मतलूब पर

शाहपुर के थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान मतलूब पुत्र इकरामुद्दीन निवासी सिखेड़ा मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। मतलूब पर लूट, चोरी समेत दर्जनों से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने घायल बदमाश मतलूब और सिपाही पुनीत को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो