SSP ने थाने में पहुंचकर मनाया कांस्टेबल का Birthday तो मिला ऐसा सम्मान, देखते रह गए सभी, देखें वीडियो

SSP ने थाने में पहुंचकर मनाया कांस्टेबल का Birthday तो मिला ऐसा सम्मान, देखते रह गए सभी, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 09 Oct 2019, 06:32:53 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

Highlights:

-एसएसपी ने सिपाही का बड़ी धूमधाम से जन्मदिन मनाया

-उसे केक खिलाकर जन्मदिन की सभी पुलिसकर्मियों के साथ बधाई दी गई

-इस दौरान सिपाई का कहना था कि 32 वर्षों में पहली बार मुझे घर जैसा थाने में महसूस हुआ है

मुजफ्फरनगर। जनपद की बुढाना कोतवाली में अचानक पहुंचे जिले के एसएसपी अभिषेक यादव ने कोतवाली का निरीक्षण किया। बाद में सभी पुलिसकर्मियों के साथ कोतवाली प्रांगण में उनकी समस्याओं को लेकर व क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए दिशा निर्देश दिए। एसएसपी ने कोतवाली में तैनात सिपाही प्रदीप कुमार का बड़ी धूमधाम से जन्मदिन मनाया और उसे केक खिलाकर जन्मदिन की सभी पुलिसकर्मियों के साथ बधाई दी गई। इस दौरान जन्मदिन वाले सिपाई का कहना था कि 32 वर्षों में पहली बार मुझे घर जैसा थाने में महसूस हुआ है और 32 वर्षों बाद मेरा जन्मदिन थाने में बड़ी धूमधाम से मनाया गया है।

यह भी पढ़ें : बैंक की छुट्टी का चोरों ने उठाया फायदा, बैंक के बाहर से तिजोरी तक बना ली थी सुरंग....

दरअसल, बुधवार को मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव अचानक निरीक्षण के दौरान बुढाना कोतवाली पहुंच गए। जहां एसएसपी ने बुढाना कोतवाली को साफ-सफाई और सुंदरता में जिले में प्रथम स्थान देकर प्रभारी निरीक्षक कुशल पाल सिंह की पीठ थपथपाई। निरीक्षण के दौरान परिसर की साफ-सफाई, कार्यालय अभिलेख हवालात, शौचालय, बन्दी ग्रह इत्यादि को चेक किया। एसएसपी द्वारा निरीक्षण के दौरान थाना कार्यालय में रखे अभिलेखों महत्वपूर्णत अपराध रजिस्टर का बारिकी से निरीक्षण किया गया तथा थाना प्रभारी बुढाना को अभिलेखों के रख-रखाव व उनसे सम्बन्धि आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

यह भी पढ़ें: 70 साल बाद करवाचौथ पर बन रहा अद्भुत संयोग, इस शुभ मुहूर्त में व्रत खोलने से होंगे ये लाभ

इस अवसर पर गोष्ठी की गयी तथा सभी को थानाक्षेत्र में अपराध व अपराधियों की पूर्ण जानकारी रखने व थानाक्षेत्र में अपराध न हो, इसके सम्बन्ध में भी आवश्यक महत्वपूर्ण निर्देश दिये गये। साथ ही जनता के प्रति व्यवहार अच्छा रखने व लंबित विवेचनाओं का शीघ्र निस्तारण करने के लिए भी दिशा-निर्देश दिये गये इसके साथ-साथ एसएसपी द्वारा थानाक्षेत्र के चौकीदारों को गांव में रात्रि में भ्रमणशील रहने हेतु कंबल व टार्च प्रदान किये गये।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned