scriptएसएसपी ने कहा जुमे की नमाज अपने घरों में ही करें वरना पुलिस करेगी कार्रवाई | SSP said offer prayers in the house or else the police will file a law | Patrika News

एसएसपी ने कहा जुमे की नमाज अपने घरों में ही करें वरना पुलिस करेगी कार्रवाई

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 02, 2020 11:02:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

गुरुवार शाम काे एसएसपी की जनपदवासियों से अपील
साथ ही यह भी कहा अगर नहीं माने ताे हाेगी कड़ी कार्रवाई

ssp_muzaffarnagar.jpg

SSP Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। शुक्रवार की नमाज काे जनपदवासी अपने घरों में ही अदा करें। लाेकडाउन के कारण किसी भी स्थान पर सामूहिक प्राेग्राम की अऩुमति नहीं है। इसलिए अपने घर पर ही नामज पढ़नी है।

यह आह्वान मुजफ्फरनगर एसएसपी ने जिले की जनता से किया है। गुरुवार की शाम एक वीडियो जारी करते हुए उन्हाेंने कहा कि, समस्त नागरिकों से मैं ( SSP Muzaffarnagar) एक बार फिर से अपील करना चाहूंगा कि यानि शुक्रवार के दिन जुमा की नमाज को अपने घरों पर ही अदा करें। पूरे भारतवर्ष में लॉक डाउन के कारण किसी भी प्रकार के सामूहिक प्रोग्राम की अनुमति कहीं पर भी नहीं दी जा रही है और ना ही दी जाएगी।
यह भी पढ़ें

पत्रिका स्पेशल: लॉकडाउन में बदल गया कन्या पूजन का तरीका, अलग-अलग जगहों पर ऐसे की गई पूजा-अर्चना

आप लोग इस बात काे अच्छी तरह से समझ भी लें और ध्यान में रखें। जिस प्रकार से पिछले शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में बहुत अच्छे तरीके से सभी लोगों ने घरों में रहकर नमाज अदा की थी इस भी बार उसी तरह से नमाज अदा करेंगे। इस दाैरान एसएसपी ने यह भी कहा कि, हमें यानि मुजफ्फरनगर पुलिस काे पूरा विश्वास है कि इस बार भी लोग अपने घरों में रहकर नमाज अदा करेंगे।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में कोरोना का एक भी मामला नहीं, 3500 से अधिक क्वारेंटाइन, 51 की रिपाेर्ट का इंतजार

एसएसपी ने यह भी कहा कि, लाेग अपने घरों में भी सिर्फ घर के ही लाेग नमाज अदा करेंगे। अपने घरों में नमाज के दाैरान किसी दूसरे परिवार या बाहरी व्यक्ति काे भी ना बुलाए और भीड़ इकट्ठा ना करें। यानी साफ है कि परिवार के सदस्यों के अलावा घर पर काेई बाहर से नहीं आएगा। इसका मतलब यह भी है कि, किसी भी तरह के सामूहिक कार्यक्रम की कहीं पर करने की अनुमति न हीं है। बाेले कि, आप सभी जानते हैं कि पुलिस की ओर से इस मामले में कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है। अगर लॉकडाउन का किसी भी प्रकार का उल्लंघन हाेता है ताे तत्काल मुकदमा कायम कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
इतना कहने के बाद एसएसपी ने एक बार फिर से कहा कि, इसलिए मेरी फिर से अपील है कि हमें यानि पुलिस काे किसी भी प्रकार का कोई मौका ना दें। एसएसपी ने यह भी कहा कि, जुमे के दिन काेई भी व्यक्ति गैर जरूरी कार्यों से टू व्हीलर या फॉर व्हीलर पर भी अपने घरों से ना निकलें। मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा अभी तक ऐसे कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। अगर नहीं मानेंगे ताे आगे भी ऐसी कार्रवाई चलती रहेगी।
इसलिए आपको स्पष्ट रूप से यह समझ लेना चाहिए कि ऐसी कोई कार्यवाही आपको नहीं करनी है जो लॉक टाउन के विरोध में हो और पुलिस को आपके खिलाफ कार्रवाई करनी पड़े।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो