scriptयूपी के इस जिले में महिला पुलिसकर्मियों ने किया कुछ ऐसा कि पूरे थाने को करना पड़ा लाइन हाजिर | ssp take action against women police station in muzaffarnagar | Patrika News

यूपी के इस जिले में महिला पुलिसकर्मियों ने किया कुछ ऐसा कि पूरे थाने को करना पड़ा लाइन हाजिर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 16, 2019 01:23:20 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

मुजफ्फरनगर में महिला थाने पर गिरी गाज
SSP ने सभी पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर
एसपी सिटी की जांच के बाद होगी कार्रवाई

muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर। यूपी पुलिस के जवानों की कारगुजारियों को लेकर अधिकारी भी सख्त हैं, इस बार मुजफ्फरनगर एसपी ने भ्रष्टाचार मामले में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे थाने पर कार्रवाई करते हुए गाज गिराई है। एसएसपी ने मुजफ्फरनगर में पूरे महिला पुलिस थाने को लाइन हाजिर किया गया है।
दरअसल एसएसपी को महिला थाने में लगातार भ्रष्टाचार और अनियमितताओं की शिकायतें मिल रही थीं। इन शिकायतों को बाद एसएसपी ने जांच बैठाई, जिसमें आरोप सही पाए गए। एसएसपी ने इसे लेकर एक जांच टीम भी बनाई। जिसके रिपोर्ट के आधार पर महिला थाना प्रभारी सहित महिला थाने में तैनात 50 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। सभी महिला पुलिस अधिकारियों को पुलिस लाइन्स में भेज दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू की जा रही है।
ये भी पढ़े: 21 साल बाद दूसरी शादी करने की जिद की और फिर दे दिया तलाक

मामले को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि काफी समय से महिला थाना की शिकायतें आ रही थीं। इस संबंध में प्रथम दृष्टिया जांच हमारे द्वारा कराई गई और जिसमें आरोप सही पाए गए। यही नहीं, पूरे महिला थाने में अलग-अलग प्रकार की समस्याएं उत्पन्न हो रही थीं, लिहाजा इसमें एक मैसेज दिया जाना बहुत जरूरी था कि किसी भी प्रकार की लापरवाही या गलत जन व्यवहार बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस प्रकरण की जांच एसपी सिटी को दी गई है। जांच में जैसे भी तथ्य निकलकर आएंगे, उसके बाद जो अग्रिम कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो