यूपी के इस जिले में महिला पुलिसकर्मियों ने किया कुछ ऐसा कि पूरे थाने को करना पड़ा लाइन हाजिर

यूपी के इस जिले में महिला पुलिसकर्मियों ने किया कुछ ऐसा कि पूरे थाने को करना पड़ा लाइन हाजिर

Ashutosh Pathak | Updated: 16 Aug 2019, 01:23:20 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • मुजफ्फरनगर में महिला थाने पर गिरी गाज
  • SSP ने सभी पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर
  • एसपी सिटी की जांच के बाद होगी कार्रवाई

मुजफ्फरनगर। यूपी पुलिस के जवानों की कारगुजारियों को लेकर अधिकारी भी सख्त हैं, इस बार मुजफ्फरनगर एसपी ने भ्रष्टाचार मामले में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे थाने पर कार्रवाई करते हुए गाज गिराई है। एसएसपी ने मुजफ्फरनगर में पूरे महिला पुलिस थाने को लाइन हाजिर किया गया है।

दरअसल एसएसपी को महिला थाने में लगातार भ्रष्टाचार और अनियमितताओं की शिकायतें मिल रही थीं। इन शिकायतों को बाद एसएसपी ने जांच बैठाई, जिसमें आरोप सही पाए गए। एसएसपी ने इसे लेकर एक जांच टीम भी बनाई। जिसके रिपोर्ट के आधार पर महिला थाना प्रभारी सहित महिला थाने में तैनात 50 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। सभी महिला पुलिस अधिकारियों को पुलिस लाइन्स में भेज दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू की जा रही है।

ये भी पढ़े: 21 साल बाद दूसरी शादी करने की जिद की और फिर दे दिया तलाक

मामले को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि काफी समय से महिला थाना की शिकायतें आ रही थीं। इस संबंध में प्रथम दृष्टिया जांच हमारे द्वारा कराई गई और जिसमें आरोप सही पाए गए। यही नहीं, पूरे महिला थाने में अलग-अलग प्रकार की समस्याएं उत्पन्न हो रही थीं, लिहाजा इसमें एक मैसेज दिया जाना बहुत जरूरी था कि किसी भी प्रकार की लापरवाही या गलत जन व्यवहार बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस प्रकरण की जांच एसपी सिटी को दी गई है। जांच में जैसे भी तथ्य निकलकर आएंगे, उसके बाद जो अग्रिम कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

ये भी पढ़े: अब सेल्फी देकर मिलेगी सरकारी स्कूलों के टीचर्स को सैलरी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned