scriptबिजली कर्मचारियों को कोरोना से बचाने का प्रयास करने वाले कर्मचारी नेता अभिनव गोयल भी हुए कोरोना संक्रमित | Staff leader Abhinav Goyal also got corona infected | Patrika News

बिजली कर्मचारियों को कोरोना से बचाने का प्रयास करने वाले कर्मचारी नेता अभिनव गोयल भी हुए कोरोना संक्रमित

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 12, 2020 08:29:59 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Muzaffarnagar में कोरोना योद्धा की COVID-19 virus रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है।

coronavirus treatment, coronavirus vaccine, coronavirus symptoms in hindi

coronavirus treatment, coronavirus vaccine, coronavirus symptoms in hindi

मुज़फ्फरनगर। कोरोना वायरस के खतरे के बीच कुछ ऐसे हैं जाे लाेगाें काे और कोरोना याेद्धाओं को संक्रमण के खतरे से बचाने का काम कर रहे हैं। ऐसे ही बिजली कमर्चारियाें के नेता अभिनव गोयल उर्फ मोंटू भी कोरोना संक्रमित हाे गए हैं।
यह भी पढ़ें

Corona खतरे के बीच मुजफ्फरनगर में अचानक चक्कर खाकर गिरी महिला की मौत

अभिनव गाेयल उर्फ माेंटू ने दिन-रात मेहनत कर जिले में बिजली सप्लाई को निर्बाध रूप से संचालित कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सिटी से लेकर देहात क्षेत्र के बिजली कर्मचारियों को संक्रमण के इस दौर में जागरूक करने का काम किया। इसके साथ ही टाउन हॉल स्थित पावर कॉर्पोरेशन कार्यालय में अपने प्रयास से मेडिकल कैम्प लगवाकर सैंकड़ों कर्मचारियाें की कोरोना जांच कराई।
यह भी पढ़ें

पुलिस पर फिर हमला : बुलंदशहर में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव

इस दौरान बिजली कर्मियों की जांच कई बार हुई जिसमें अलग अलग करके दर्जनों कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले जिन्हें मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में आइसोलेट कराया गया। इसी बीच बिजली विभाग का यह कोरोना योद्धा खुद ही कोरोना संक्रमित हो गया। 9 जुलाई को कराए गए टेस्ट कि आज आई रिपोर्ट आई ताे अभिनव गोयल उर्फ मोंटू भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।
यह भी पढ़ें

अगर आप भी Whatsapp पर लगाते हैं Status तो हो जाएं सावधान, जाना पड़ सकता है जेल

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनके परिवार को होम क्वांरटीन कर दिया है। इसके साथ ही उन्हे मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में आइसोलेट कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो