scriptमंदिर में भगवान हनुमान की मूर्ति खंडित, लोगों ने जमकर काटा हंगामा | statue broken in hanuman mandir | Patrika News

मंदिर में भगवान हनुमान की मूर्ति खंडित, लोगों ने जमकर काटा हंगामा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 12, 2020 03:11:54 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-मंदिर के पुजारी ने मामले की जानकारी ग्राम प्रधान को दी
-सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई
-पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया

screenshot_from_2020-08-12_13-12-36.jpg
मुज़फ्फरनगर। जनपद में चरथावल में गांव सैदपुर कलां मंगलवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब गांव के बाहर बने हनुमान मंदिर में मूर्ति खंडित मिली। घटना के बाद मंदिर के पुजारी ने मामले की जानकारी ग्राम प्रधान को दी। देखते ही देखते मामले की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ मंदिर पर एकत्र होने लगी। वहीं घटना की जानकारी थाना चरथावल पुलिस को हुई तो थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।
मंदिर के पुजारी की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं मंदिर में नई मूर्ति लगवाने का कार्य भी शुरू हो गया है। लोगों का कहना है कि इस मंदिर में गांव वासियों की बड़ी श्रद्धा है। यहां प्रतिदिन सैंकड़ो श्रद्घालु भगवान के दर्शन करने और प्रसाद चढ़ाने के लिए पहुंचते हैं। जब मंदिर का पुजारी बलवीर मंदिर में आरती करने के लिए पहुंचा तो हनुमान जी की मूर्ति खण्डित मिली।
पुलिस का कहना है कि मंदिर में भगवान की मूर्ति खंडित कर शरारती तत्वों द्वारा सांप्रदायिक उन्माद भड़काने का प्रयास किया है। लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है। पुजारी की तहरीर पर अज्ञातों केे खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो