कोरोना को लेकर छात्राओं ने बनाई ऐसी पेंटिंग, जिलाधिकारी भी तारीफ करने को हो गईं मजबूर

Highlights:

-छात्राओं ने जागरूक करने के लिए एक पेंटिंग का निर्माण किया

-जिला अधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने छात्राओं को पेंटिंग बनाता देखकर रुक गयीं

-उन्होंने छात्राओं की जमकर तारीफ की

By: Rahul Chauhan

Updated: 16 May 2020, 02:52 PM IST

मुजफ्फरनगर। देश भर में वैश्विक महामारी कोविड 19 को लेकर लॉक डाउन जारी है। वहीं इससे जंग जीतने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाते हुए लोगो को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करने का काम किया जा रहा है। इस कड़ी में जनपद में स्कूली छात्राएं भी आगे आ रही हैं। कोरोना को लेकर जैन कन्या पाठशाला की छात्राओं ने महावीर चौक पर कोरोना जागरूकता को लेकर पेंटिंग बनाई। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने भी इन छात्राओं की होंसला अफजाई की।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में खून से लाल हो रहा हाईवे, कार व ट्रक की टक्कर में दो की मौत

दरअसल, जनपद मुज़फ्फरनगर में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के महावीर चौक पर शुक्रवार को जैन कन्या पाठशाला पीजी कॉलेज की छात्राओं ने जनपद वासियों को जागरूक करने के लिए एक पेंटिंग का निर्माण किया। वहीं महावीर चौक से गुजर रही जनपद की जिला अधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने महावीर चौक पर छात्राओं को पेंटिंग बनाता देखकर रुक गयीं।

यह भी पढ़ें: एक सप्ताह में आधा दर्जन वारदात, अब प्रधान के परिवार पर फायरिंग, एक की मौत

उन्होंने कोरोना से जागरूकता को लेकर पेंटिंग बना रही छात्राओं को हौसला अफजाई की। छात्राओं की इस सुंदर चित्रकला को देकर मुख्य चिकित्सधिकारी डॉ. प्रवीण कुमार चोपड़ा ने भी छत्राओ को उत्साह बढ़ाया। जिसमें नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी ने इस सुंदर पेंटिंग को देखते हुए जनपद में और भी ऐसी कोरोना जागरूकता पेंटिंग बनाने को कहा।

coronavirus
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned