पेट्रोल पंप के सामने भैंसा-बुग्गी में भरी गन्ने की पत्तियों में लगी आग, दिखा खौफनाक मंजर

पेट्रोल पंप के सामने भैंसा-बुग्गी में भरी गन्ने की पत्तियों में लगी आग, दिखा खौफनाक मंजर

Rahul Chauhan | Updated: 20 Apr 2019, 04:21:34 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • भैंसा बुग्गी स्वामी किसान ने आग लगने के तुरंत बाद बुग्गी से कूदकर किसी तरह अपनी और भैंसे की जान बचाई
  • गन्ने की पत्तियों से भरी बुग्गी में आग लगने का कारण मोरना शुकतीर्थ पर काफी देर तक यातायात भी बाधित रहा

मुजफ्फरनगर। जनपद के गांव मोरना में उस समय बड़ा हादसा होने से बच गया, जब पैट्रोल पम्प के सामने से गुजर रही पत्तियों से भरी एक भैंसा बुग्गी में अचानक आग लग गई। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं भैंसा बुग्गी स्वामी किसान ने आग लगने के तुरंत बाद बुग्गी से कूदकर किसी तरह अपनी और भैंसे की जान बचाई।

यह भी पढ़ें : ध्यान हटाने की ताकत किसी के पास नहीं, केवल भाजपा के पास : अखिलेश यादव

वहीं गन्ने की पत्तियों से भरी बुग्गी में आग लगने का कारण मोरना शुकतीर्थ पर काफी देर तक यातायात भी बाधित रहा। मौके पर मौजूद लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया मगर तब तक पूरी बस्ती जलकर राख हो चुकी थी इसमें गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। दरअसल, मामला थाना भोपा क्षेत्र के गांव मोरना का है जहां गांव निवासी गौरव पुत्र बलवान शुक्रवार की दोपहर गन्ने की सूखी पत्तियों को खेत से भैंसा बोगी में भरकर ला रहा था। जैसे ही वह मोरना में मुख्य चौराहे पर स्थित पैट्रोल पम्प के सामने पहुंचा तभी बोगी के पिछले हिस्से में अज्ञात कारणों से आग लग गयी।

यह भी पढ़ें : इस क्षेत्र में उठा ऐसा धुंआ तो लोगों में मची अफरा-तफरी, जीना हुआ दूभर

अचानक आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया। किसी प्रकार किसान ने भैंसा को बचाते हुए पत्तियों के ढेर को नीचे पलट दिया। जलती आग के ढेर को देखकर आसपास के ठेली खोमचे वालों में भगदड मच गयी। घंटों तक पत्तियों का ढेर जलता रहा। बीच सडक में काफी समय तक आग जलने के कारण मोरना शुकतीर्थ मार्ग पर बड़े वाहनों का गुजरना काफी समय के लिए बाधित रहा। गनीमत रही कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned