scriptव्यापारियों की हत्या करने जा रहा सुपारी किलर साथियों के साथ गिरफ्तार | Supari killer arrested after encounter in Khatauli | Patrika News

व्यापारियों की हत्या करने जा रहा सुपारी किलर साथियों के साथ गिरफ्तार

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 21, 2018 12:28:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

खतौली कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

Muzaffarnagar

व्यापारियों की हत्या करने जा रहा सुपारी किलर साथियों के साथ गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर. खतौली पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध हथियारों के साथ एक सुपारी किलर को उसके तीन साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी सुपारी किलर कस्बा खतौली में एक कुल्फी विक्रेता व एक अन्य व्यापारी की हत्या के इरादे से जा रहा था। पुलिस ने चेकिंग के दौरान पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों से अवैध हथियार बरामद करते हुए चारों को जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें- OMG कुल्हाड़ी से काटकर की गई थी जिस युवक की हत्या, अचानक जिंदा लौटा तो उड़े सभी के होश

दरअसल, मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र का है। जहां थाना प्रभारी खतौली अंबिका प्रसाद भारद्वाज व कस्बा चौकी इंचार्ज सुनील शर्मा रोजाना की तरह नहर की पटरी पर अलकनंदा रिसोर्ट के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध हथियारों के साथ आ रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों को घेराबंदी कर दबोचने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जबावी फायरिंग करते हुए आरोपियों को धर-दबोचा। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें- अंडरवर्ल्ड डॉन ने इस प्रसिद्ध बाबा की दी सुपारी, गोली मारने से पहले ही शूटर हुआ यूपी पुलिस का शिकार

बता दें कि पकड़े गए बदमाशों में गांव ताजपुर निवासी कपिल चंदेल भी है, जो कि सुपारी किलर है। इसके अलावा मुकेश कश्यप, अनुज पालीवाल, फजल शामिल है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी बदमाश खतौली में एक कुल्फी विक्रेता सुधीर पुत्र शिवचरण व व्यापारी राजपाल पुत्र बुद्धू की हत्या करने जा रहे थे। पुलिस की सक्रियता के चलते खतौली के दो व्यापारियों की जान बच गई। पुलिस के अनुसार कपिल चंदेल पर विभिन्न थानों में लगभग 10 मुकदमे तो मुकेश, अनुज और फजल के ऊपर दो-दो मुकदमे दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो