scriptVIDEO: स्वामी पर हमले की रची गई थी बड़ी साजिश, चौकानें वाला हुआ खुलासा | swami bhajananand attacker arrested by muzaffarnagar police | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: स्वामी पर हमले की रची गई थी बड़ी साजिश, चौकानें वाला हुआ खुलासा

Highlights
. सुखतीर्थ आश्रम में स्वामी पर किया गया था हमला. इस घटना के तीन आरोपी अभी भी हैं फरार. लूटा गया मोबाइल, नकदी व अन्य सामान किया बरामद
 

मुजफ्फरनगरSep 13, 2019 / 08:15 am

virendra sharma

co.png
मुजफ्फरनगर. थाना भोपा क्षेत्र के तीर्थ नगरी सुखतीर्थ स्थित आश्रम के संचालक स्वामी भजनानंद पर हुए जानलेवा हमला और लूटपाट की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अभी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि तीनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से स्वामी भजनानंद से लूटा गया मोबाइल व नकदी और एक तमंचा बरामद किया है।
एसपी देहात आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि दो दिन पहले शुक्रतीर्थ में स्वामी भजनानंद तपोवन योगाधाम में रात्रि के समय अज्ञात बदमाशों ने आश्रम में घुसकर स्वामी भजनानंद पर हथियारों से हमला कर दिया था। गंभीर रूप से घायल करने के बाद बदमाश मौके से 15 हजार रुपये, मोबाइल, व उनके कागज लूटकर फरार हो गए थे। तभी से थाना भोपा पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शुक्रताल निवासही अंकित उर्फ काला को गिरफ्तार किया है।
इसके कब्जे से 1 तमंचा, दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। एसपी ने बताया कि 4 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों को मालूम था कि साधु की पेंशन आई है। इसी को लूटने के लिए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो