script

Twitter पर हुआ Tweet, Swara Bhaskar फंस सकती हैं मुसीबत में, मुजफ्फरनगर पुलिस ने दिया जवाब

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 18, 2020 11:20:28 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlighhts

बॉलीवुड अभिनेत्री Swara Bhaskar एक बार फिर चर्चा में
लीगल राइट्स ऑब्‍जर्वेटरी-एलआरओ के अकाउंट से हुआ Tweet
1300 लोग रिट्वीट कर चुके हैं अब तक

swara.jpg
मुजफ्फरनगर। विवादों में छाई रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) एक बार फिर चर्चा में हैं। ट्व‍िटर (Twitter) पर ट्वीट (Tweet) कर कहा गया कि स्‍वरा भास्‍कर मुसीबत में फंस गई हैं। बताया गया कि उनके ट्वीट के बाद एक मैगजीन में खबर छपी है। खबर को लेकर मुजफ्फरनगर पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस बारे में जब मुजफ्फरनगर एसएसपी (SSP) से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि कोई मुकदमा नहीं दर्ज हुआ है।
tweet.jpg
यह लिखा है ट्वीट में

17 जनवरी की शाम को लीगल राइट्स ऑब्‍जर्वेटरी-एलआरओ (Legal Rights Observatory- LRO) के अकाउंट से ट्वीट किया गया कि स्‍वरा बड़ी मुसीबत में हैं। मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है। मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा बच्‍ची से रेप की झूठी खबर को लेकर नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्‍शन फॉर चाइल्‍ड राइट्स के कहने पर यह केस दर्ज किया गया है। स्‍वरा भास्‍कर के ट्वीट करने के बाद एक मैगजीन ने इस खबर को छापा था। हालांकि, ट्वीट में यह साफ नहीं किया गया है कि केस किसके खिलाफ दर्ज किया गया है। इस ट्वीट को अब तक करीब 1300 लोग रिट्वीट कर चुके हैं जबकि 2100 लोग लाइक कर चुके हैं। इस पर कई लोगों ने कमेंट कर स्‍वरा भास्‍कर पर निशाना भी साधा है।
यह भी पढ़ें

जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने वाले 2 सपा सांसदों पर दर्ज केस की जांच अब क्राइम ब्रांच को सौंपी

यह कहा एसएसपी ने

इस मामले में जब मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में स्वरा भास्कर के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। एक मुकदमा सादात हॉस्टिल की ओर से अज्ञात में दर्द हुआ था। उसमें कोई नामजद नहीं है। इसमें बच्चों के खिलाफ गलत बातें करने को लेकर केस हुआ था।
यह भी पढ़ें

लाखों की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट में पेश हुए सपा विधायक, जज ने दी अंतरिम जमानत- देखें वीडियाे

बच्‍चों के खिलाफ दुष्‍प्रचार पर केस दर्ज

वहीं, मुजफ्फरनगर में बच्‍चों के बारे में दुष्‍प्रचार को लेकर अज्ञात के खिलाफ केस जरूर दर्ज किया गया है। आरोप है कि मदरसे में पढ़ने वाले बच्चों से अमानवीय व्यवहार का आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार किया गया है। सैदपुर खुर्द बघरा निवासी नईम आलम ने थाना सिविल लाइन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। नईम आलम का कहना है कि 20 दिसंबर को पुलिस ने मदरसे के कुछ बच्चों को पकड़ लिया था। उन्‍हें जांच के बाद छोड़ दिया गया था। इस दौरान पुलिस का व्यवहार ठीक रहा था। इस घटना के बाद सोशल मीडिया, कुछ न्यूज चैनल और समाचार पत्रों में छात्रों के साथ अमानवीय व्यवहार तथा दुराचार की खबर प्रसारित की गई। यह वास्तविकता के विपरीत और शर्मनाक थी। किसी भी छात्र के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो