VIDEO: घर के बाहर बैठी थी युवती, तभी बदला लेने पहुंचा युवक और पेट में मार दी गोली, जानें पूरा मामला

Highlights

  • दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या
  • घर के सामने ही चमंचे से युवक ने मारी गोली
  • पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

मुजफ्फरनगर। थाना मीरापुर क्षेत्र में बुधवार को एक युवती की दिनदहाड़े उसी के घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बदले हत्या की भावना से गोली मारकर आरोपी फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी गई है। उधर घर में युवती के हत्या के बाद कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें : Chhath Puja 2019: छठ पर एक बार फिर भोजपुरी गाने धमाल मचा रहे हैं, लेकिन आज भी लोगों की पसंद बने हुए हैं ये गाने

दरअसल मामला थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव बलीपुरा का है जहां गांव निवासी युवती रीना (22) पुत्री ब्रहम सिंह बुधवार को अपने घर के मेन गेट पर बैठी थी। तभी गांव का ही युवक प्रदीप पुत्र बिल्लू तमंचा लेकर पहुंचा और रीना के पेट में गोली मार दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में युवती को सीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते युवती की हत्या की गई है। वहीं हत्या के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सीओ जानसठ ने बताया कि जून माह में मृतक युवती रीना के भाइयों ने आरोपी प्रदीप के भाई कुलदीप की हत्या कर दी थी, जिसका बदला लेने के लिए प्रदीप ने रीना की हत्या की है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned