UPSC परीक्षा में इस छोटी सी गलती से पकड़ में आया मुन्ना भार्इ, एग्जाम देने के लिए ली थी इतनी मोटी रकम

UPSC परीक्षा में इस छोटी सी गलती से पकड़ में आया मुन्ना भार्इ, एग्जाम देने के लिए ली थी इतनी मोटी रकम

Nitin Sharma | Publish: Sep, 16 2018 05:36:29 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 05:36:30 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

यूपी के मुजफ्फरनगर में परीक्षा के दौरान कर रहा था यह काम

मुजफ्फरनगर।यूपीएससी की परीक्षा देने के लिए दिन रात एक कर घंटों पढ़ार्इ कर तैयारी करता है।वहीं यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस के हत्थे परीक्षा के दौरान एक एेसा मुन्ना भार्इ चढ़ा।जिसकी तरकीब जानकर मास्टर भी दंग रह गये। इतना ही नहीं यह खबर लगते ही हड़कंप मच गया।वहीं जब इस मुन्ना भार्इ से पूछताछ हुर्इ तो पता चला कि वह इतनी मोटी रकम में दूसरे की जगह परीक्षा देने आया था।जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-चंद्रशेखर उर्फ रावण को इस राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी ने दिया आॅफर, अंतिम फैसले का इंतजार

यूपी के इस जिले में परीक्षा के दौरान पकड़ गया मुन्ना भार्इ

दरअसल रविवार को जनपद मुजफ्फरनगर में कई स्थानों पर UPSC उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा संपन्न कराई जा रही है। इसमें थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड पर लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज को भी परीक्षा का केंद्र बनाया गया था। परीक्षा केंद्र में परीक्षा के दौरान ड्यूटी में लगे टीचर परीक्षा देने पहुंचे स्टूडेंट्स की जांच कर रहे थे। इसी दौरान टीचर्स ने शक के आधार पर एक परीक्षा देने पहुंचे इस शख्स को पकड़ लिया। क्योंकि उसका एडमिट कार्ड और उसके फोटो का मिलान नहीं हो पा रहा था।शुरुआती तौर पर तो वह अपने आप को सही अभ्यर्थी ही बताता रहा। सख्ती से पूछने पर उगल दी सच्चार्इ।

यह भी पढ़ें-मायावती का बड़ा बयान 'रावण' से नहीं, इन लोगों से है मेरा खास रिश्ता

इतने रुपये लेकर यूपी के दूसरे जिले मुजफ्फरनगर एग्जाम देने पहुंचा था शख्स

सख्ती से पूछने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।उसने बताया कि उसका नाम विकास सैनी है।जो जनपद बिजनौर का रहने वाला है।आरोपी ने बताया कि उसे 15000 रुपये का लालच दिया गया था। इस वजह से वह विकास सैनी नाम के ही अभ्यर्थी के स्थान पर खुद परीक्षा देने पहुंच गया। लेकिन फोटो से चेहरा न मिलने पर ड्यूटी में लगे टीचर्स ने उसकी चोरी पकड़ ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवार्इ शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned