scriptतहसील दिवस पर शिकायत लेकर पहुंचे इतने लोग, डीएम और एसएसपी ने अधिकारियों को तलब कर मांगी रिपोर्ट- देखें वीडियो | tehsil diwas in muzaffarnagar | Patrika News

तहसील दिवस पर शिकायत लेकर पहुंचे इतने लोग, डीएम और एसएसपी ने अधिकारियों को तलब कर मांगी रिपोर्ट- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 18, 2019 02:37:13 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

हर माह में इस दिन जिले में मनाया जाता है तहसील दिवस
डीएम और एसएसपी ने 40 शिकायत सुनी
पांच शिकायतों का मौके पर ही किया गया निस्तारण

मुजफ्फरनगर। जनपद में मंगलवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी और एसएसपी ने सदर तहसील पहुंचकर लोगों की जनसमस्या सुनी। इस दौरान एसएसपी और जिलाधिकारी ने कई समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया। इसके अलावा अन्य शिकायती पत्र को जांच कर जल्द निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को सौंप आदेश दिये है।

दरअसल उत्तर प्रदेश सरकार के शासनादेश के अनुसार प्रत्येक माह के प्रथम में तृतीय मंगलवार को तहसीलों में लगने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जनपद के आला अधिकारी लोगों की जन समस्याएं सुनते हैं। उनकी समस्याओं का जल्द ही निस्तारण किया जाता है। जिसके चलते मंगलवार को जनपद मुजफ्फरनगर में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव सदर तहसील में पहुंचे। यहां उन्होंने तहसील क्षेत्र से आए लोगों की समस्या सुनी। इनमें कई समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कराया गया। सम्पूर्ण समाधान दिवस में संबंधित विभाग के समस्त अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि अभी हमारे पास कुछ समस्याएं आई है। जो नगर पालिका, व कुछ समस्या जमीन व कब्जे को लेकर है, सामान्य तरीके की समस्या आई थी। जिनकी सुनवाई की गई। शिकायतों के संंबंध में संबंधित अधिकारियों को भी तलब कर रिपोर्ट मांगी गई। इसके साथ ही कार्रवाई के आदेश दिये गये है। दिन में करीब 40 समस्या आई थी। और 4- 5 समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया था । जो व्यक्ति यहां सम्पूर्ण समाधान दिवस में अपनी समस्या लेकर आते है। उनकी समस्या का समाधान मात्र 15 दिनों में कर दिया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो