शादी के बाद पति जब सो रहा था कमरे में तो पत्नी ने किया एेसा काम

Virendra Sharma

Publish: Apr, 17 2018 12:18:31 PM (IST)

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India
शादी के बाद पति जब सो रहा था कमरे में तो पत्नी ने किया एेसा काम

पति को सोता छोड़ गायब हो गर्इ पत्नी

 

शामली. सदर कोतवाली एरिया आर्यकुल मोहल्ला में एक युवक की सभी रस्मों-रिवाज के साथ शादी हुर्इ। सात फेरे हुए आैर दुल्हन को लेकर वह अपने घर आ गया। लेकिन दुल्हन लूटेरी निकली आैर 5 दिन बाद ही सोने की जूलरी आैर नगदी लेकर भाग निकली। सुबह को जब पति की नींद खुली तो वह दंग रह गया। घर से पत्नी के साथ नगदी आैर जूलरी भी गायब थी। पीड़ि़त ने एसपी से दुल्हन के खिलाफ कारवाई की गुहार लगार्इ है। एसपी ने कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच के निर्देश दिए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप, किसानों को नहीं दिए गए अभी ३९२ करोड़ रुपये

जानकारी के अनुसार शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्यकुल निवासी राकेश पायल का है। राकेश की शादी 9 अप्रैल को हरिद्वार निवासी एक युवती से हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी हुर्इ थी। शादी उसी के पुराने परिचित कैराना निवासी एक शख्स ने कराई थी। राकेश का आरोप है कि शादी के एवज में उसने एक लाख 30 हजार रुपये भी लिए थे। दरअसल में लड़की की फैमिली गरीब बतार्इ गर्इ थी आैर उनके पास में शादी के लिए रुपये न होने की बात कहीं थी। जिस पर वह राजी हो गए आैर खुशी-खुशी शादी के लिए रूपये दे दिए।

शादी के 5 दिन बाद 13 अप्रैल को जब वह कमरे में सो रहा था तो उसकी पत्नी घर में रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई। जब वह सुबह उठा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। जिसके बाद उसने आस पड़ोस में तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी शामली देव रंजन वर्मा से की। एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि सदर कोतवाली पुलिस को तत्काल उक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए। जांच कार आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवार्इ की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः दुखद: पिता से नहीं देखा गया दहेज पीड़िता बेटी का दर्द तो लगा लिया मौत को गले

Ad Block is Banned