पीएम मोदी और बाबा रामदेव की हत्या की धमकी

इंटेलीजेंस ने गृह मंत्रलय को भी भेजी रिपोर्ट

मेरठ। भारतीय जनता पार्टी के सरधना विधायक संगीत सोम को एक धमकीभरा पत्र मिला है। जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाबा रामदेव की भी हत्या की धमकी दी गई है। यहां बता दें कि इससे पहले भी कई बार संगीत सोम को मारने की धमकीभरे कॉल आ चुके हैं। इस बार पीएम मोदी और बाबा रामदेव को मारने की धमकी को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय पुलिस, एलआइयू और इंटेलीजेंस की टीम जांच पड़ताल में जुट गई हैं। साथ ही इंटेलीजेंस ने एक रिपोर्ट गृह मंत्रलय को भी भेजी है।

बता दें कि इससे पहले भी संगीत सोम को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं और उन पर एक बार जानलेवा हमला भी हो चुका है। इसी कारण उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी गई है। शनिवार को सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम और अधिवक्ता संदीप पहल को धमकी भरे पत्र भेजे गए हैं। यह पत्र सोम के सरधना स्थित आवास पर रजिस्ट्री के माध्यम से आया है। पत्र में उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि पत्र लाल रंग के स्केच से लिखा गया है।

गंभीर बात ये है कि इस पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाबा रामदेव की भी हत्या की धमकी दी गई है। दूसरी ओर गोरक्षा अभियान से जुड़े अधिवक्ता संदीप पहल के नाम भी सोम जैसा ही एक धमकी भरा पत्र आया है। वहीं संदीप पहल को भेजे गए पत्र में गोरक्षा अभियान से जुड़े राहुल ठाकुर व कुछ अन्य लोगों के नाम भी शामिल हैं।

पहले आईएस से मिली थी धमकी
यहां ये बताना जरूरी होगा कि संगीत सोम को पहले आईएस की ओर से हत्या की धमकी मिल चुकी है। उस समय धमकी देने वाले ने खुद को आईएस का आतंकी बताते हुए कहा था कि हम कोई काम छिपकर नहीं करते, ऐलान करके करते हैं। हमारे लड़ाके तुम्हे मारने के लिए निकल पड़े हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गोद में जाकर बैठ जाओगे, तब भी नहीं बच पाआगे। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने दावा किया था कि उन्हें ये कॉल दक्षिण अमेरिकी देश चिली से इंटरनेट कॉल के माध्यम से की गई थी। जिसके बाद सोम ने केंद्रीय गृहमंत्रालय और प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर पूरे मामले से अवगत कराया था। साथ ही एसएसपी के उदासीन रवैये के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी।
pm modi
Show More
Lokesh Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned