scriptएनकाउंटरः सोने के जेवर के बदले लोगों को नकली सोने के बिस्कुट बेचकर ठगने वाले बड़े गैंग का खुलासा, देखें वीडियो- | three crooks arrest by muzzaffarnagar police | Patrika News

एनकाउंटरः सोने के जेवर के बदले लोगों को नकली सोने के बिस्कुट बेचकर ठगने वाले बड़े गैंग का खुलासा, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 26, 2019 12:19:58 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर पुलिस ने नकली सोना बेचकर ठगी करने वाले चार बदमाशों को किया गिरफ्तार
बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार के साथ भारी संख्या में नकली सोने के बिस्कुट बरामद

muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर. थाना नई मंडी पुलिस को मुठभेड़ के बाद बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक ऐसे ठग गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो असली के बहाने सोने के नकली बिस्कुट बेचकर लोगों को चूना लगाने का काम करते थे। पुलिस गिरफ्त में आए चारों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने तीन तमंचे, एक सोना तोलने का छोटा कांटा, सोना काटने के लिए आरी का ब्लेड, 5 मोबाइल सहित कई अन्य उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार यह गिरोह लोगों को असली सोना दिखाकर विदेश से सस्ता सोना लाने का बहाना बनाकर लोगों को ठग लेता था। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

आतंकियों ने भेजा मैसेज, हम आपके यहां टेरेरिस्ट कैंप लगाना चाहते हैं, क्या आप हमारा साथ दोगे…

दरअसल, मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने सोने के नकली बिस्कुट बेचने वाले 4 शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के नाम प्रमोद पुत्र ओमप्रकाश निवासी ढोला, पप्पू राम पुत्र वीर सिंह निवासी अलावलपुर थाना बड़ौत, लोकेंद्र पुत्र ओमप्रकाश निवासी बड़ौत तथा धर्मेंद्र पुत्र पूरन चंद निवासी ग्राम जसोई थाना तिताबी मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है। एसएसपी मुजफ्फरनगर सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश लोगों को नकली सोने के बिस्कुट दिखाकर उन्हें विश्वास दिलाकर ठग लेते थे आैर उन्हें अच्छे पैसों में बेच देते थे। उन्होंने बताया कि यह लोगों के सोने-चांदी के पुराने आभूषण भी बिस्कुट की एवज में ले लेते थे।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचे, तीन जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस 315 बोर, एक चाकू, 23 नकली सोने के बिस्कुट, 1175 कूपन 2000 से लेकर 50 रुपये तक के, एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू, दो कटर, 10 ग्राम का बाट, दो रेती, 5 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो