scriptबच्चों के विवाद में दो समुदाय के लोगों में खूनी संघर्ष, BJP विधायक बोले- आरोपियों पर एकतरफा लाठी बजेगी | three injured in fight between two groups | Patrika News

बच्चों के विवाद में दो समुदाय के लोगों में खूनी संघर्ष, BJP विधायक बोले- आरोपियों पर एकतरफा लाठी बजेगी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 19, 2021 11:53:10 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला थाना बुढ़ाना क्षेत्र का है
-पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया
-भाजपा विधायक ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

screenshot_from_2021-03-19_11-49-20.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष देखने को मिला। आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर जमकर पथराव किया और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें एक ही पक्ष की महिला सहित 3 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपी पक्ष के 4 से 5 लोगों को हिरासत में ले लिया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। वहीं बुढाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक भी घायलों का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। जहां गुस्से से लाल पीले विधायक ने कैमरों के सामने ही विवादित बयान दे दिया।
यह भी पढ़ें

सेहरा बांध दुल्हन लाने की तैयारी कर रहा था युवक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज दिया जेल, जानिए क्यों

दरअसल, मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के भारत सिनेमा हॉल चौराहे का है। जहां पर एक बच्चा अपने घर से सामान लेकर बाहर सड़क पर अपनी दुकान पर जा रहा था। वहीं पड़ोस में रहने वाले आबिद ने ऊपर से चाबी नीचे फैंकी तो तो वह चाबी बच्चे के सिर पर लग गई। जिससे रोता हुआ बच्चा अपने घर पर गया और अपनी मां को सारा घटनाक्रम बताया। उसकी मां ने जब चाबी फेंकने वाले शख्स को कहा तो वह बच्चे की मां से अभद्रता गाली गलौज करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला बड़ों के बीच पहुंच गया।
आरोप है कि आबिद पक्ष के लोगों ने पथराव के साथ-साथ धारदार हथियारों से बच्चे पक्ष पर हमला कर दिया। जिसमें महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और आरोपी वहां से फरार हो गए। इस घटनाक्रम के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में महिला सहित गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को बुढाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई।
यह भी देखें: मुजफ्फरनगर में एक और अपराधी ने थाने में पहुंचकर की अपराध से तौबा

इस घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक भी घायलों का हाल जानने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी होगी और एकतरफा लाठी बजा आऊंगा। आज उन्हें ऐसा सबक सिखाऊंगा कि पूरी जिंदगी ध्यान रखेंगे। बहुत दिनों से यह गुंडागर्दी कर रहे हैं। आज इनकी बदमाशी निकाल दी जाएगी। उधर, इस मामले में बुढ़ाना सीओ विनय गौतम ने बताया है कि बच्चे के विवाद को लेकर मामला बड़ों में पहुंच गया। जिससे एक महिला सहित 3 लोग घायल हो गए। पुलिस ने दूसरे पक्ष के 5 लोगों को हिरासत में ले लिया और जांच की जा रही है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो