scriptदो सगे भाइयों समेत तीन युवक गंगा मे समाए, अंतिम संस्कार उमड़ी भीड़ | three young men including two brothers were drowned in ganga | Patrika News

दो सगे भाइयों समेत तीन युवक गंगा मे समाए, अंतिम संस्कार उमड़ी भीड़

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 12, 2021 12:06:43 pm

Submitted by:

lokesh verma

उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा स्नान के दौरान दो सगे भाइयों की मौत के बाद मुजफ्फरनगर में शोक की लहर।

muzaffarnagar_1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. उत्तराखंड के ऋषिकेश में शनिवार को गंगा में नहाने गए 5 युवक गंगा में डूब गए, जिनमें दो सगे भाइयों समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। गंगा में डूबे सभी पांचों लोग मुज़फ्फरनगर के रहने वाले हैं, जो आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। मामले की सूचना पर उत्तराखंड पुलिस ने गोताखोरों की मदद से गंगा में बहे बाकी तीन लोगों को तलाशना शुरू किया, जिसमें काफी मशक्कत के बाद दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए। हालांकि एक युवक का शव अभी तक बरामद नहींं हुआ है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है।
यह भी पढ़ें- एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे में बीएसएफ जवान की गर्भवती पत्नी और बेटे की मौत से परिवार में मचा हाहाकार

हादसे के बाद मुजफ्फरनगर में भी शोक की लहर दौड़ गई है, क्योंकि दोनों मृतक सगे भाई मुजफ्फरनगर के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राकेश शर्मा के साले थे। मृतक दोनों भाई दीपक शर्मा और राजीव शर्मा थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित जिला परिषद में मार्किट में ब्रज फार्मा के नाम से फार्मेसी चलाते थे। शनिवार को दोनों अपने 3 अन्य रिश्तेदारों के साथ उत्तराखंड में घूमने गए थे। जहां ऋषिकेश में गंगा स्नान के दौरान डूबने से तीन की मौत हो गई। इनमें से दो लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। जबकि तीन लोगों को पुलिस ने तलाशना शुरू किया तो उक्त दोनों सगे भाइयों राजीव शर्मा और दीपक शर्मा के शव बरामद हो गए। जबकि एक युवक का शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है।
वहीं हादसे की सूचना जैसे ही शहरवासियों को मिली तो परिचितों व शुभचिंतकों का मृतकों के घर पर तांता लग गया। ऋषिकेश एम्स में पोस्टमार्टम के बाद दोनों भाइयो के शवों को मुजफ्फरनगर लाकर नई मंडी श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में हजारों की संख्या में शहरवासी, राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि व समाजसेवी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो