scriptदो पंडितों से चचेरे भाई ने कही ऐसी बात कि धड़ से अलग कर दिया सिर, देखें वीडियो- | Two brothers together murdered cousin in muzaffarnagar | Patrika News

दो पंडितों से चचेरे भाई ने कही ऐसी बात कि धड़ से अलग कर दिया सिर, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 14, 2019 05:43:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र का मामला- पंडित भाइयों पर तंज कसना पड़ा भारी- पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. जिले में दो सगे भाइयों (पंडितों) ने छींटाकशी करने को लेकर अपने चचेरे भाई को ही मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने धारदार हथियार से गर्दन काटकर भार्इ को गांव के बाहर पिन्ना बाइपास पर फेंक दिया। घटना के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के दौरान मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। छानबीन के बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को जेल भेज दिया है और हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार, रस्सा व बाइक बरामद कर ली है।
दरअसल, मामला थाना शाहपुर क्षेत्र का है। जहां 29 अगस्त को मीरापुर चेकपोस्ट से कुछ ही दूरी पर पिन्ना बाइपास पर पुलिस को भूसे की एक गठरी से एक गर्दन कटा शव बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस द्वारा काफी प्रयास के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस घटना में मृतक व्यक्ति का शरीर का धड़ तो मिल गया था, मगर सिर नहीं मिला था। जब पुलिस ने मृतक के कपड़ों के आधार पर पहचान कराने का प्रयास किया तो मृतक की पहचान थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव लछेड़ा निवासी अनिल उर्फ लीलू पुत्र जय निवास के रूप में हुई।
यह भी पढ़ें

हैवानियतः कब्र से निकालकर महिला के शव के साथ किया गंदा काम, देखें वीडियो-

थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने जांच पड़ताल में हत्यारोपी मृतक के चचेरे भाई दीपक व छोटू उर्फ रजत पुत्र राजकुमार शर्मा निवासी लक्षण ही पाए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए हत्या में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार हत्यारोपियों ने अपने ही चचेरे भाई की केवल इसलिए हत्या कर दी थी, क्योंकि हत्यारोपी पंडिताई करते थे और मृतक मेहनत मजदूरी करके गुजारा कर रहा था। मृतक ने हत्यारोपियों को मांगने खाने वाले कह दिया था। इसी वजह से गुस्साए भाइयों ने अपने चचेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो