कांवड़ पटरी मार्ग पर जंगली जानवर आने से दो कारों में भिड़ंत, एक की मौत, 8 घायल

खबर के मुख्य बिंदु-

  • चौधरी चरण सिंह कांवड़ नहर पटरी मार्ग बना खूनी मार्ग
  • शुक्रवार देर रात हुए हादसे में चली गई थी दादा-दादी और मासूम पोती की जान
  • रविवार सुबह हुए हादसे में जंगली जानवर की भी मौके पर ही मौत

By: lokesh verma

Published: 07 Jul 2019, 05:18 PM IST

मुजफ्फरनगर. चौधरी चरण सिंह कांवड़ नहर पटरी मार्ग इन दिनों खूनी मार्ग बनता जा रहा रहा है। यहां आए दिन कोई न कोई हादसा हो रहा है। शुक्रवार देर रात जहां एक कार सड़क पर पड़े मिट्टी के ढेर पर चढ़ते हुए ट्रक से टकरा गई थी, जिसमे बुजुर्ग दंपती समेत एक बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। वहीं इसी मार्ग पर रविवार अल सुबह एक और बड़ा हादसा हो गया। दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि यह हादसा कार के सामने अचानक जंगली जानवर आने के कारण हुआ है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- भाजपा विधायक के भाई को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, देखें वीडियो

muzaffarnagar accident

दरअसल, मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित चौधरी चरण सिंह कांवड़ नहर पटरी मार्ग का है। जहां गांव दुधली के निकट रविवार की सुबह दिन निकलते ही एक जंगली जानवर को बचाने के प्रयास में दो कारों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में जंगली जानवर (पहाड़ा) की मौत हो गई। वहीं कार सवार एक युवक संदीप पुत्र बलवीर निवासी शास्त्रीनगर गाजियाबाद की भी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Video: बुजुर्ग माता-पिता को घर से निकालने की चाहत रखने वाले बेटे-बहू हुए बेघर, वायरल हुआ वीडियो

muzaffarnagar accident

इस दुर्घटना में दोनों कारों में सवार 8 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं अन्य सभी घायलों को खतौली स्थित सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही थाना खतौली व रतनपुरी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned