scriptभीषण सड़क हादसाः दो महिलाओं समेत तीन की मौत, 5 लोग गंभीर, देखें वीडियो | two women death and five people injured in road accident | Patrika News

भीषण सड़क हादसाः दो महिलाओं समेत तीन की मौत, 5 लोग गंभीर, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 21, 2019 10:24:42 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुजफ्फरनगर जिले के थाना मंसूरपुर क्षेत्र की घटना- टाटा मैजिक वाहन व ई-रिक्शा में आमने-सामने की भिड़ंत- आठ घायलों में से तीन ने अस्पताल में तोड़ा दम

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. थाना मंसूरपुर क्षेत्र के शाहपुर रोड पर एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में सास-बहू समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि रविवार देर शाम शाहपुर रोड पर एक टाटा मैजिक वाहन व ई-रिक्शा की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ई-रिक्शा सवार तीन महिलाओं सहित 8 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाइवे एंबुलेंस की मदद सभी घायलों को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

विवादित दिन्दूवादी नेता कमलेश की हत्या पर संघ के इस मुख्य घटक ने भी योगी सरकार को लताड़ा

दरअसल, मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र का है। जहां रविवार की शाम मंसूरपुर शाहपुर रोड पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टाटा मैजिक वाहन व ई-रिक्शा की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची थाना मंसूरपुर पुलिस ने हाइवे एंबुलेंस की मदद से आठ घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बैगराजपुर में भर्ती कराया।
अस्पताल में उपचार के दौरान लाडो पत्नी घसीटू, निशा पत्नी जोगिंदर निवासी पुरबालियान और राजेंद्र पुत्र मामचंद निवासी बरना थाना इंचोली की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि हिमांशु पुत्र सुरेंद्र निवासी जीवना, शांति पत्नी सुरेंद्र निवासी जीवना, जगदीश पुत्र रिसाल निवासी जीवना, महेंद्री पत्नी रामपाल निवासी बोपाडा, इरफान पुत्र मुंशी निवासी पुरबालियान की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना में मैजिक चालक गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया था। टाटा मैजिक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो