Muzaffarnagar: शादी से लौट रहे शख्स को लूटपाट के बाद उतारा मौत के घाट, परिवार को इस हाल में मिला शव- देखें वीडियो

Muzaffarnagar: शादी से लौट रहे शख्स को लूटपाट के बाद उतारा मौत के घाट, परिवार को इस हाल में मिला शव- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Publish: Jul, 20 2019 06:47:31 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • शादी से मुर्गे की पेमेंट लेकर घर लौट रहा था युवक
  • लूटपाट के विरोध में गोली मारकर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरनगर । जिले के ककरौली क्षेत्र मे उस समय सनसनी फैल गई। जब तेवड़ा से कम्हेडा की ओर जाने वाले रास्ते पर एक व्यक्ति का गोली लगा शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को लेकर जांच ही कर रही थी कि मृतक की पहचान मूसा के रूप में हुई। वह रात भर से लापता था। जिसकी तलाश में पूरा परिवार लगा था। जैसे ही परिवार को बेटे के शव मिलने की सूचना मिली घर में कोहराम मच गया। पुलिस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

BIJNOR: दिनदहाड़े मुर्गा व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, बरामद किये इतने लाख रुपये- देखें वीडियो

 

शादी से मुर्गों की पेमेंट लेकर घर लौट रहा था युवक

दरअसल मामला थाना ककरौली क्षेत्र का है। यहां तेवडा निवासी मूसा पुत्र यामीन शुक्रवार रात अपने कुछ साथियों के साथ गांव कम्हेडा में किसी शादी में मुर्गें लेकर गया था। वह यहां से देर रात पेमेंट लेकर अपनी मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहा था। बताया जा रहा है कि तभी रास्ते में बदमाशों द्वारा मूसा के साथ लूटपाट शुरू कर दी। जिसका विरोध करने बदमाश मूसा को गोली मारकर फरार हो गये। युवक गंभीर हालत में रास्ते में ही पड़ा रहा।

nn

परिजनों को गंभीर अवस्था में रास्ते में पड़ा मिला बेटा

इसी दौरान सुबह के समय मूसा के परिजन उसे तलाश रहे थे। इसी दौरान पुलिस को रास्ते युवक के पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस परिजनों के साथ मौके पर पहुंची तो मूसा उन्हें घायल अवस्था में रास्ते पर पड़ा मिला। वहां पहुंचकर पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned