scriptVIDEO: अज्ञात युवक का मिला शव, देशी शराब की बोतल की बरामद | unknown man Dead body found, bottle of desi sharab recovered | Patrika News

VIDEO: अज्ञात युवक का मिला शव, देशी शराब की बोतल की बरामद

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 18, 2019 02:24:41 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बस स्टैंड के पास मिला अज्ञात युवक का शव
युवक का शव मिलने से सनसनी
युवक की नहीं हो सकी पहचान

muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा बस स्टैंड के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। शव की सूचना मिलने पर मौके पर मृतक के शव को देखने के लिए मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो थाना नई मंडी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले तो मृतक युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। हालाकि वहां मौजूद किसी किसी से भी युवक की पहचान नहीं हो सकी।
ये भी पढ़ें : BIG BREAKINGंं: तेज रफ्तार कार यमुना एक्सप्रेस—वे से 30 फीट नीचे गिरी, तीन की मौत, छह घायल

जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा मृतक युवक की जेब से तलाशी लेने पर 100 रुपये व एक देशी शराब की बोतल भी मिली। मृतक युवक को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे इस उसकी मौत शराब पीने से हुई हो। वहीं मामले के बारे में सीओ नई मंडी योगेंद्र सिंह ने बताया कि एक अज्ञात युवक का शव मिला है जिसकी पहचान की कराई जा रही है। मृतक के पास से शराब का आधा पव्वा शराब के मिला है संभावित शराब पीने से मौत लगती है, पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जो भी रिपोर्ट आएगी उसी के अनुरूप कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो