scriptUP Board 2019: बढ़ई के बेटे ने 12वीं में हासिल किए इतने अंक, जानकर आप भी करेंगे तारीफ | up board topper in muzaffarnagar | Patrika News

UP Board 2019: बढ़ई के बेटे ने 12वीं में हासिल किए इतने अंक, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 27, 2019 07:14:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जनपद मुजफ्फरनगर में इस बार बेटियों ने बाजी मारी है
जिला टॉप करने वाले छात्र-छात्राएं अपने सुनहरे भविष्य का सपना संजोए हैं

pic

UP Board 2019: बढ़ई के बेटे ने 12वीं कक्षा में हासिल किए इतने अंक, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

मुजफ्फरनगर। यूपी बोर्ड की हाईस्कूल तथा इंटरमीडिएट की परीक्षा का परिणाम शनिवार को आ गया है। जिसमें कहीं खुशी तो कहीं गम देखने को मिला। मगर खास बात यह रही कि जनपद मुजफ्फरनगर में इस बार बेटियों ने बाजी मारी है। जहां परीक्षा में जिला टॉप करने वाले छात्र-छात्राएं अपने सुनहरे भविष्य का सपना संजोए हैं।
यह भी पढ़ें

रिजल्ट के दिन सर्वर हुआ फेल, लोगों को मिलती रही ‘गलत’ जानकारी

परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद जनपद के स्कूलों में जमकर जश्न मना। टॉप करने वाले छात्र-छात्राओं के माता-पिता के साथ ही उनके स्कूल का स्टाफ भी उनकी उपलब्धि से गदगद नजर आए।

यह भी पढ़ें

: देखना चाहते हैं 10वीं और 12वीं का रिजल्ट तो ये है आसान तरीका

हाईस्कूल परीक्षा में 600 में से 554 अंक लेकर जनपद के टॉपर रहे किसान इंटर कॉलेज ककरौली के छात्र जयंत आर्य बढई का काम करने वाले शौकिन्दर आर्य के पुत्र हैं। बेटे की उपलब्धि पर पिता ने गर्व से बताया कि बेटे ने नाममात्र का टयूशन किया। उनका सपना बेटे को अधिकारी बनाने का है, ताकि वह जनसेवा कर सके।
यह भी पढ़ें

इस जिले में उपासना ने किया टॉप, जानिये 600 में से मिले कितने अंक

जयंत ने भी पिता के सपनों को आगे बढाने की बात कहते हुए बताया कि उसका सपना आईएएस अधिकारी बनने का है। जयंत ने बताया कि वह रात के समय 4-5 घंटे पढाई करता है। यहां तक कि घर के पशुओं के लिए चारा लाने की जिम्मेदारी भी जयंत के कंधों पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो