scriptup elections 2022 bjp workers protest against outside candidates | भाजपा की लिस्ट जारी होने से पहले नाम लीक होने से मचा घमासान, जगह-जगह बाहरी प्रत्याशियों का विरोध | Patrika News

भाजपा की लिस्ट जारी होने से पहले नाम लीक होने से मचा घमासान, जगह-जगह बाहरी प्रत्याशियों का विरोध

UP Assembly Elections 2022 : भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक ओर कई मंत्रियों समेत दर्जन भर से भी ज्यादा विधायक भाजपा छोड़कर दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर मुजफ्फरनगर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के संभावित बाहरी प्रत्याशियों (Outside Candidates) का विरोध करना शुरू कर दिया है।

मुजफ्फरनगर

Published: January 15, 2022 10:01:31 am

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक ओर कई मंत्रियों समेत दर्जन भर से भी ज्यादा विधायक भाजपा छोड़कर दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर मुजफ्फरनगर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के संभावित बाहरी प्रत्याशियों (Outside Candidates) का विरोध करना शुरू कर दिया है। जिसके चलते चरथावल विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के बाहरी भावी प्रत्याशी नरेंद्र कश्यप को पार्टी की ओर से प्रत्याशी बनाए जाने की अटकलों के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष पनप गया। चरथावल विधानसभा क्षेत्र में कई स्थानों पर भाजपा के संभावित प्रत्याशी नरेंद्र कश्यप के विरोध में न सिर्फ विरोध किया गया, बल्कि प्रदर्शन करते हुए पुतला भी फूंका गया।
up-elections-2022-bjp-workers-protest-against-outside-candidates.jpg
दरअसल, मुजफ्फरनगर में चरथावल विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की तरफ से पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप को चरथावल विधानसभा सीट पर संभावित प्रत्याशी के रूप में देखा जा रहा है। जैसे ही क्षेत्रवासियों को नरेंद्र कश्यप को प्रत्याशी बनाए जाने की सूचना मिली तो क्षेत्र में विरोध शुरू हो गया। पार्टी के पदाधिकारियों ने नरेंद्र कश्यप का पुतला फूंकते हुए समाज का हत्यारा बताया। वहीं, विधानसभा के बघरा में महिलाओं ने नरेंद्र कश्यप का पुतला फूंकते हुए सपना कश्यप को प्रत्याशी बनाए जाने की मांग उठाई।
यह भी पढ़ें- UP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्ज

भाजपा पदाधिकारियों को सूत्रों से मिली जानकारी

बता दें कि अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची भी जारी नहीं की है। लेकिन, मुजफ्फरनगर भाजपा पदाधिकारियों को कहीं से सूचना मिल गई कि पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप को चरथावल से प्रत्याशी बनाया जा रहा है। इसका पता चलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने इकट्ठा होकर नरेंद्र कश्यप को बाहरी बताते हुए विरोध करना शुरू कर दिया है।
यह भी पढ़ें- UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद "मंडल"वाद बनाम "कमंडल"वाद की चर्चा

भाजपाई बोले- किसी भी कीमत पर बाहरी प्रत्याशी को नहीं करेंगे बर्दाश्त
नरेंद्र कश्यप को समाज का हत्यारा बताते हुए भाजपा पदाधिकारियों ने नरेंद्र कश्यप मुर्दाबाद के नारे लगाए। साथ ही कहा कि बाहरी प्रत्याशी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके अलावा विधानसभा के बघरा में महिलाओं ने नरेंद्र कश्यप का पुतला फूंकते हुए सपना कश्यप को प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाWeather Forecast News Today Live Updates: उत्तर भारत में जबरदस्त कोहरा और कड़ाके की ठंड, कई राज्यों में बर्फबारी और बारिश की चेतावनीArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यकोरोना से बचने एडवाइजरी जारी-फल और सब्जियों में बरतें ये सावधानियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.