script

मुख्यमंत्री का आदेश मिलते ही मंत्री ने बांटा 500 गरीब परिवारों को राशन, भूल गए सोशल डिस्टेंसिंग का नियम

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 07, 2020 05:26:10 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

कोरोना के चलते 14 दिन का है लॉकडाउन
राज्यमंत्री कपिल देव ने बांटा खाने का सामान
मंत्री और समर्थकों ने नहीं दिया सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान

vlcsnap-2020-04-07-17h06m00s994.png
मुजफ्फरनगर। देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते किए गए 14 अप्रैल (April) तक लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। इस दौरान जहां कई लोग अपने घरों में रहकर कोरोनावायरस से जंग लड़ रहे हैं, वहीं बहुत से परिवार कोरोना के साथ ही रोटी के लिए भी लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए खाने का संकट खड़ा हो गया है। आमदनी ना होने की वजह से ये परिवार खाने का सामान खरीदने की स्थिति में नहीं हैं। इसके चलते सरकार ने खाने की व्यवस्था की है, जो घर-घर बांटी जा रही है।
यह भी पढ़ें

World Health Day: कोरोना को मात देकर लौटे डॉक्टर बोले— जल्द मरीजों का इलाज करूंगा

कांशीराम आवास कालोनी में बांटा राशन

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की बात करें तो यहां राज्यमंत्री ने गरीबों को राशन बांटा। उत्तर प्रदेश सरकार में व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रमोद ऊंटवाल के साथ बुढ़ाना मोड़ स्थित कांशीराम आवास कालोनी में पहुंचे। वहां उन्होंने लगभग 500 परिवारों को एक-एक महीने का राशन वितरित किया। हालांकि, इस दौरान मंत्री और उनके समर्थक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए।
यह भी पढ़ें

Lockdown: भुवनेश्वर कुमार कूद रहे हैं रस्सी तो शमी जला रहे हैं मोमबत्ती

एक महीने का दिया राशन

आवास विकास कॉलोनी में राज्यमंत्री और पुरकाजी विधायक ने करीब 500 परिवारों को एक-एक महीने का राशन दिया। इस दैारान राज्यमंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के आदेशानुसार गरीब मजदूर दिहाड़ी परिवारों को राशन दिया गया है। शासन की सारी सुविधाएं इन लोगों को दी जा रही हैं। कोई भी भूखा नहीं रहेगा। राहत सहायता वितरण में एसडीम सदर आलोक कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो