scriptमुठभेड़ से थर्राया यूपी का यह शहर, पुलिस ने दो बदमाशों को किया पस्त | UP police arrested a two criminals after encounter in Shamli | Patrika News

मुठभेड़ से थर्राया यूपी का यह शहर, पुलिस ने दो बदमाशों को किया पस्त

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 19, 2018 09:09:54 pm

Submitted by:

Iftekhar

एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी घायल

police Encounter

मुठभेड़ से थर्राया यूपी का यह शहर, पुलिस ने दो बदमाशों को किया पस्त

शामली. पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार को जबरदस्त मुठभेड़ हुई। थानाभवन थाना क्षेत्र के ऊन रोड स्थित खानपुर नहर की पुलिया पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला था कि दो शातिर बदमाश बाइक पर सवार होकर चौसाना की तरफ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन खुद को घिरा देख बाइक सवार बदमाशो ने भागने की कोशिश की। बदमाश ने खुद को घिरा देख बदमाशों ने अपना बचाव करते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी, जहां पर दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चली। इस दौरान पुलिस की एक गोली बदमाश इरफान के पैर में जा लग गई। पुलिस की गोली लगने से बदमाश इरफान गंभीर घायल हो गया। जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकल गया। पुलिस ने शातिर बदमाश इरफान को मौके पर ही दबोच लिया। घायल बदमाश मुज़फ्फरनगर जनपद के गाँव रसूलपुर दभेडी, थाना बुढ़ाना का निवासी बताया जा रहा है।

मुठभेड़ के दौरान सिपाही अमित तोमर भी बदमाश की गोली लगने से घायल हो गया। जहां से पुलिस ने घायल बदमाश व सिपाही को भवन सीएचसी में भर्ती कराया है। जहाँ पर उन्हें उपचार दिया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया, 2 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद मुठभेड़ के दौरान फरार हुए बदमाश को भी पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया और पकड़े गए बदमाश को थाने ले आयी। पकड़े गए दूसरे बदमाश का नाम शहजाद बताया जा रहा है। जो जनपद सहारनपुर के थाना गंगोह क्षेत्र के गाँव कुंडा कला का निवासी है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 10 लाख रुपए की नगदी, दो बाइक व भारी मात्रा में अवैध असलहा भी बरामद हुआ है। फिलहाल, पुलिस बरामद माल व पकड़े गए बदमाश को थाने ले आयी। जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस पकड़े गए दोनों बदमाशों के आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गयी है। एसपी शामली दिनेश कुमार का कहना है कि बदमाशों के कब्जे से मिले 10 लाख रुपए की नगदी के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है। आखिर इतना बड़ी रकम कहां से कहां ले जाया जा रहा था । इतनी मोटी रकम का क्या करना था और कौन-कौन लोग इस वारदात में संलिप्त है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो