scriptएनकाउंटर के बीच दरोगा साहब का पिस्टल हो गया फुस्स, देखें वीडियो | up police gun lock in during encounter in muzaffarnagar news hindi | Patrika News

एनकाउंटर के बीच दरोगा साहब का पिस्टल हो गया फुस्स, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 05, 2017 05:27:35 pm

Submitted by:

Rajkumar

एनकाउंटर के बाद घायल बदमाश के परिजनों ने शिव चौक पर घंटों तक जमकर हंगामा किया।

muzaffarnagar police

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा शनिवार को देर शाम एक बार फिर से बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। लेकिन, इस मुठभेड़ पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। जहां जनपद की पुलिस एक के बाद एक एनकाउंटर कर अपनी पीठ थपथपा रही है। वहीं दूसरी ओर शनिवार देर शाम हुए एनकाउंटर पर इसलिए भी सवाल उठ रहे हैं कि एनकाउंटर के दौरान में पुलिसकर्मी अपनी ही पिस्टल से दो चार होते नजर आए। अब सवाल उठ रहे हैं कि अगर मुठभेड़ के बीच में पुलिस का ही पिस्टल फुस्स हो जाए तो बदमाश क्या एनकाउंटर का इंतजार करेंगे। वहीं एनकाउंटर के दौरान एक सब इंस्पेक्टर के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि एक बदमाश को भी गोली लगी है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें…

 

muzaffarnagar police

वहीं दूसरी ओर एनकाउंटर के बाद घायल बदमाश के परिजनों ने शिव चौक पर घंटों तक जमकर हंगामा किया। उसके बाद घायल बदमाश के परिजन जिला चिकित्सालय पहुंचे और पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए। एनकाउंटर में घायल हुए परिजनों का कहना था कि बदमाश को खाना खाते हुए घर से पुलिस ने उठाकर उसे एनकाउंटर में दर्शाया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस की ओर से इसे चेकिंग के दौरान मुठभेड़ होना बताया गया है। लेकिन सवाल यह है कि उस जगह खतौली कोतवाल पीपी सिंह और बुढ़ाना कोतवाल चमन सिंह चावड़ा कैसे मौजूद रहे? क्या वह भी नगर कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर चेकिंग कर रहे थे? यह तमाम सवाल पुलिस की कथित मुठभेड़ को संदिग्ध बना रहे हैं।

muzaffarnagar police

वहीं एनकाउंटर में घायल हुए बदमाश की मां खुर्शीदा ने बताया कि मेरा लड़का घर में खाना खा रहा था। तभी 6:30 बजे मेरा छोटा लड़का डॉक्टर के यहां से आया था। छोटे लड़के ने गेट खोल कर कहा कि पुलिस है और चला गया। तभी किदवई नगर चौकी पुलिस सादी वर्दी में थी, जो मेरे बेटे के पीछे भाग लिए और हमने बहुत कोशिश की छुड़ाने की, साथ ही पुलिस ने मेरे होंठ पर मुक्का भी मारा है और डंडे बजाए और मेरे बाल पकड़ कर खेत में फेंक दिए। वहीं पुलिस वालों में एसओजी वाले भी थे और चौकी वाले भी सब ने डंडा बजाया है। हमने शोर मचाकर पूरा मोहल्ला इकट्ठा कर लिया फिर पुलिस ने फायर किया। मेरे बेटे पर वहीं से डंडा बजाना शुरू कर दिया। हम पीछे पीछे भागे उसके बाद हम चौकी गए लेकिन वहां भी नहीं मिले।

muzaffarnagar police

उन्होंने कहा कि मेरा बेटा गुनहगार नहीं है, इस पर कोई इनाम भी नहीं है और न ही कोई मुकदमा। वहीं उनलोगों ने मेरे बेटे के दोनों पैरों में गोली मारी हुई है। इस घटना क्रम पर एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि अभी शाम को कोतवाली पुलिस की टीम शाम को चेकिंग कर रही थी। तभी काली नदी पर कहीं से यह इनपुट था कि कुछ बदमाश लूट की फिराक में घूम रहे हैं। वैसे भी पूरे जनपद में पुलिस हाई अलर्ट पर है। तभी एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल आई, जिसे पुलिस पार्टी ने रोकने का प्रयास किया वे रुके नहीं और पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला किया। जिसमें पुलिस पार्टी द्वारा उनका पीछा किया गया और उन्हें ललकारा गया।

एसपी सिटी ओमवीर सिंह का बयान, क्लिक कर वीडियो देखें

muzaffarnagar police

वहीं पुलिस द्वारा फायरिंग की गई जिसमें एक शातिर बदमाश की गोली लगी। जिसने पूछताछ में अपना नाम वसीम बताया है। जो कि किदवई नगर का रहने वाला है और 20000 का इनामी है। वह थाना कोतवाली से वांटेड भी है और लूट में उसने अपने सहयोगी का नाम शोएब बताया है। जो फरार हो गया है। इस पूरी क्रॉस फायरिंग में हमारे एक बहादूर सब इंस्पेक्टर राधेश्याम को पैर में गोली लगी है। दोनों लोगों को हॉस्पिटल भेज दिया गया है। बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल जो संदिग्ध प्रतीत हो रही है। उनके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल और कुछ लाइव कारतूस बरामद हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो