scriptमुजफ्फरनगर में उस्मान हत्याकांड का महज तीन दिन में खुलासा करने वाली टीम को इनाम देने की घोषणा | Usman murder case exposed in Muzaffarnagar | Patrika News

मुजफ्फरनगर में उस्मान हत्याकांड का महज तीन दिन में खुलासा करने वाली टीम को इनाम देने की घोषणा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 12, 2022 05:56:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 9 जून को हुए उस्मान हत्याकांड का तीसरे दिन ही खुलासा कर दिया है। उस्मान की हत्या महज 30 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर की गई थी। एसपी देहात ने इस हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम को इनाम देने की घोषणा की है।

usman-murder-case-exposed-in-muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर में पुलिस ने पिछले दिनों हुए उस्मान हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया एक 32 बोर का तमंचा और एक खोखा कारतूस भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने मात्र 30 हजार के लेनदेन को लेकर उस्मान की हत्या कर उसके शव को पलड़ी गांव के जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। मामले में तहकीकात के बाद घटना का खुलासा एसपी देहात ने प्रेसवार्ता में किया है।
दरअसल, मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव बसी का रहने वाला युवक उस्मान पुत्र मुस्तफा गांव में ही मोबाइल की दुकान करता था। जिसका शव खून से लथपथ हालत में 9 जून की शाम लगभग 4 बजे पलड़ी गांव के जंगलों में पड़ा मिला था। उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। सर्विलांस और अन्य माध्यम से पुलिस हत्याकांड की तहकीकात में जुट हुई थी।
यह भी पढ़ें – ‘बाबा का बुलडोजर’ फिर गरजा, नोएडा में 27 अवैध फार्म हाउस को किया गया जमींदोज

हत्या के बाद जंगल में फेंक दिया था शव

पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर गुलबहार पुत्र मुनशाद निवासी बसी और मुनव्वर पुत्र जाकिर सफीपुर पट्टी बुढ़ाना को गिरफ्तार किया है। पुलिस को दोनों हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद पता चला है कि मात्र 30 हजार के लेनदेन को लेकर दोनों ने उस्मान की गोली मारकर हत्या की थी और शव को पलड़ी गांव के जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।
यह भी पढ़ें – यूपी हिंसा के बाद अलीगढ़ जिले में धारा 144 लागू, माहौल बिगड़ने का मिला था इनपुट

खुलासे में लगी टीम को इनाम देने की घोषणा

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा किया गया है। उन्होंने बताया कि वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को भी उचित पुरस्कार दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो