scriptVHP की फायर ब्रांड नेता ने जताया जान का खतरा, मिल रही हैं धमकियां, मांगी सुरक्षा | VHP leader Sadhvi Prachi poses life threat after Kamlesh Tiwari's murd | Patrika News

VHP की फायर ब्रांड नेता ने जताया जान का खतरा, मिल रही हैं धमकियां, मांगी सुरक्षा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 21, 2019 03:33:55 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

कमलेश तिवारी हत्या के बाद राजनीति गरम
वीएचपी नेता साध्वी प्राची ने जताया जान का खतरा
साध्वी प्राची ने शासन से मांगी सुरक्षा

sadhvi-prachi.jpg
मुजफ्फरनगर। लखनऊ में कमलेश तिवारी ( Kamlesh Tiwari ) की हत्या के बाद राजनीति गरम है। जहां विपक्ष प्रदेश सरकार पर सवाल उठाने लगे हैं। वहीं अब वीएचपी ( VHP ) की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ( Sadhvi Prachi ) ने अपनी जान का खतरा बताया है। मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) पहुंची साध्वी प्राची ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हिंदू नेता कमलेश तिवारी की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े हुई हत्या ने देश को दहलाने वाली है।
ये भी पढ़ें : इस टीवी अभिनेत्री ने उभरते कलाकारों के काम को लेकर कही बड़ी बात, देखें वीडियो

साध्वी ने कहा कि उन्हें भी पिछले कुछ सालों से लगातार धमकियां मिलती रहती हैं। इनमें से कई धमकियां ISIS से भी शामिल हैं। लेकिन अब कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उन्हें भी अपनी जान का खतरा सताने लगा है। इस दौरान उन्होंने शासन से सुरक्षा की भी मांग की है। साध्वी प्राची ने कहा कि बिजनौर के मौलाना अनवारूल हक ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर जब 51 लाख का इनाम की घोषणा की थी तब उनका नाम भी लिया था। आपको बता दें कि साध्वी प्राची हरिद्वार से दिल्ली जाते हुए मुजफ्फरनगर में कुछ देर के लिए पहुंची थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो