scriptकॉलेज में छात्रों के बीच हुई मारपीट तो दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, देखें वायरल वीडियो | viral video of students mei marpeet | Patrika News

कॉलेज में छात्रों के बीच हुई मारपीट तो दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, देखें वायरल वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 12, 2019 06:35:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-इस घटना का मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया गया
-छात्रों के दो गुटों में हुई मारपीट के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया
-एसपी देहात ने बताया कि वीडियो के आधार पर छात्रों की पहचान की जा रही है

screenshot_from_2019-11-12_18-32-24.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला टीचर कॉलोनी में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों में जबरदस्त मारपीट हो गई। यही नहीं, छात्रों में हुई मारपीट की इस घटना का मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया गया। छात्रों के दो गुटों में हुई मारपीट के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया। एसपी देहात ने बताया कि वीडियो के आधार पर छात्रों की पहचान की जा रही है और पूरे मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

कैंटर में संतरे और किन्नू के बीच की जा रही शराब की तस्करी, लाखों रुपये की शराब हुई बरामद- देखें वीडियाे

दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर की बुढाना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां कस्बा बुढाना के मोहल्ला टीचर कॉलोनी में छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते यह कहासुनी जबरदस्त मारपीट में तब्दील हो गई। मगर छात्रों के दो गुटों में हुई इस जबरदस्त मारपीट का मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा मोबाइल में वीडियो बनाकर से सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके आधार पर पुलिस मारपीट करने वाले छात्रों की पहचान कर रही है।
यह भी पढ़ें

पत्नी ने पति के Whatsapp पर देखा ऐसा वीडियो कि खा लिया जहर, जानिए क्यों

घटना के बारे में एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद मामला उनके संज्ञान में आया है जिसकी जांच कराई जा रही है और जो भी जांच में तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी हालांकि इस मामले में छात्रों के किसी भी पक्ष द्वारा थाने में शिकायत नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो