scriptनए ट्रैफिक रूल्स लागू होने के बाद मौत के सफर का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, देखकर सहम जाएंगे आप, देखें वीडियो | viral video of students travelling in a bus | Patrika News

नए ट्रैफिक रूल्स लागू होने के बाद मौत के सफर का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, देखकर सहम जाएंगे आप, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 13, 2019 07:04:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-स्कूली छात्र मौत का सफर तय करते हुये अपने-अपने स्कूल और कॉलेज में पहुँचते हैं
-इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आये यातायात प्रशासन ने कार्रवाई
-बस के मालिक सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है

screenshot_from_2019-09-13_18-55-45.jpeg
मुजफ्फरनगर। जनपद में परिवहन नियमावली का उल्लंघन करने का एक मामला सामने आया है। जहां एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें स्कूली छात्र मौत का सफर तय करते हुये अपने-अपने स्कूल और कॉलेज में पहुँचते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आये यातायात प्रशासन ने आनन-फानन में बस को सीज करते हुए ड्राईवर और बस के मालिक सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश के लोगों को लगने वाला है बड़ा झटका, इस बार बिजली का बिल आएगा अजब-गजब

दरअसल, एक प्राइवेट बस में सवार भारी संख्या में लोगों का एक वीडियो वायरल हुआ है। ये वायरल वीडियो मुज़फ्फरनगर से मीरपुर जा रही बस का बताया गया है। जिसमें आप देखा जा सकता है कि किस तरह स्कूली छात्र बस के ऊपर और दरवाजों पर लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में सख्त हुए ट्रैफिक नियमों के चलते ये वीडियो एक आम व्यक्ति ने अपने मोबाईल से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें

खेत में अजगर निगलने लगा ऐसी चीज, देखने वालों की जुट गई भीड़, देखें वीडियो

जिसका संज्ञान लेते हुए ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश कुमार द्वारा आलाधिकारियों के निर्देश पर बस को सीज कर नई मंडी कोतवाली में बस के ड्राईवर और मालिक सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी ट्रैफिक बजरंग बली चौरसिया ने बताया कि सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें देखा गया एक प्राईवेट बस पर भारी संख्या में बच्चे लटके हुए थे। ट्रेस करके बस को सीज कर दिया गया है। बस चालक और उसके मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो