scriptफिल्म पद्मावत रिलीज हुई तो यूपी के इस शहर में आत्मदाह करेगा यह शख्स | warning of immolation against of padmavat at Shamli in UP | Patrika News

फिल्म पद्मावत रिलीज हुई तो यूपी के इस शहर में आत्मदाह करेगा यह शख्स

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 22, 2018 11:56:22 am

Submitted by:

Iftekhar

शामली में फिल्म पद्मावत के विरोध में आत्मदाह की चेतावनी, 25 जनवरी को बंद का भी किया आह्वान

muzaffarnagar
शामली। फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शामली में राजपूत करणी सेना के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक मीटिंग कर 25 तारीख को शामली बंद का आह्वान किया हैं। करणी सेना की ओर से बयान जारी कर कहा है कि वह किसी भी सूरत में फिल्म पद्मावती यानी पद्मावत को रिलीज नहीं होने देंगे और अगर फिल्म रिलीज होती है तो उग्र आंदोलन करेंगे। फिर चाहे उसके लिए उनको किसी भी स्तर पर क्यों ना जाना पड़े। यही नहीं करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के विरोध में आत्मदाह तक की चेतावनी जारी कर दी है।

बंद का किया आह्वान
दरअसल मामला जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव हरड का हैं। जहां रविवार को गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने पंचायत का आयोजन किया। पंचायत में राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष अभिषेक ठाकुर ने पहुंचकर पंचायत का संचालन किया। पंचायत में वक्ताओं ने साफ कहा कि 25 तारीख को रिलीज होने वाली फिल्म पद्मावती का विरोध करेंगे। साथ ही फिल्म के विरोध और रोक को लेकर 25 जनवरी को को शामली शहर पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा।

चुनाव में बीजेपी के बष्हिकार की चेतावनी
करणी सेना के मुताबिक शामली के समस्त विद्यालय, पेट्रोल पंप और सिनेमाघरों को बंद किया जाएगा। यदि कोई सिनेमा हॉल पद्मावती फिल्म चलाता है तो उसको भी आग के हवाले कर दिया जाएगा। राजपूत करणी सेना के सदस्य राकेश ठाकुर ने 25 जनवरी को चेतावनी दी है कि अगर फिल्म रिलीज हुई थी तो वो गांव में आत्मदाह करेंगे। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति चाहे तो फिल्म रिलीज होने से रोका जा सकता है। लेकिन इतने बड़े मामले में पीएम कोई हस्तक्षेप नहीं कर रहे। जिसके तहत आनने वाले चुनाव में बीजेपी का विरोध और चुनाव बहिष्कार किया जाएगा। लेकिन अब देखना होगा कि क्या फिल्म अपने समयानुसार रिलीज हो पाती है या फिर एक बार फिर इसकी रिलीज पर रोक लगेगी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो