पंचायत सचिव पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- सरकारी नौकरी के बाद बदल गए तेवर

Highlights

-थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव अलमासपुर का मामला

-लगभग 3 साल पहले प्रेम विवाह किया था

-पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई है

By: Rahul Chauhan

Updated: 12 Aug 2020, 06:41 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र गांव अलमासपुर निवासी एक विवाहिता ने अपने पति पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि पीड़िता के पति की शादी के बाद सरकारी नौकरी लगने के कारण आरोपी का मन बदल गया। जिससे वह अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा। पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई है।

दरअसल, थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव अलमासपुर निवासी एक विवाहिता ने बताया कि उसने लगभग 3 साल पहले थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की भरतिया कॉलोनी निवासी संजय पुत्र सुभाष चंद के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी में उसके परिजनों द्वारा अपनी हैसियत से अधिक खर्च किया गया था। शादी के कुछ महीने बाद उसके पति संजय की ग्राम पंचायत सचिव के तौर पर तहसील जानसठ में सरकारी नौकरी लग गई। सरकारी नौकरी लगने के बाद से ही संजय तथा उसके परिजनों का व्यवहार पीड़िता के प्रति बदल गया।

आरोप है कि संजय तथा उसके परिजन सुप्रिया (बदला हुआ नाम ) को दहेज में कार तथा 2 लाख रुपये की मांग कर प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति के अवैध संबंध एक अन्य नौकरी पेशा महिला से हो गए और वह वर्तमान में भी कायम है, जिसके चलते वह उस पर लगातार जबरन तलाक देने का दबाव बना रहा है। आरोप है कि 7 अगस्त को आरोपी पति तथा उसके परिजनों ने पीड़िता की हत्या करने का प्रयास किया। उसने किसी तरह अपनी जान बचाई।

पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में शिकायती पत्र दिए जाने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है और पुलिस ने विपक्षीगण से सांठगांठ कर रखी है। उस पर लगातार पुलिस द्वारा भी समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पीड़िता ने मीडिया के माध्यम से पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned