scriptबगैर ट्यूशन मुजफ्फरनगर के आदित्य ऐरन ने किया जिला टॉप | Without tuition, Aditya Aran of Muzaffarnagar tops the district | Patrika News

बगैर ट्यूशन मुजफ्फरनगर के आदित्य ऐरन ने किया जिला टॉप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 15, 2020 11:42:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मुजफ्फरनगर के आदित्य ऐरन ने बगैर ट्यूशन लिए जिला टॉप किया है। आदित्य का कहना है कि वह डॉक्टर, इंजीनियर, आईपीएस और आएएएस नहीं बल्कि वैज्ञानिक बनना चाहते हैं।

cbse_3.jpg

cbse

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) बुधवार काे सीबीएसई ( CBSE result ) रिजल्ट आया ताे एसडी पब्लिक स्कूल के छात्र आदित्य ऐरन ने 99.4 प्रतिशत अंक हासिल कर जिला टॉप किया । परिणाम आते ही नई मंडी के बिंदल बाजार निवासी आदित्य ऐरन के परिजन खुशी से झूम उठे। जिला टॉपर छात्र आदित्य ऐरन ने बताया कि उन्होंने 14 से 15 घंटे पढ़ाई कर ये मुकाम हासिल किया है।
यह भी पढ़ें

बिजनौर: दंपति की धारदार हथियार से काटकर हत्या, आराेपित पड़ाेसी वारदात के बाद से फरार

आदित्य ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने परिजनों को दिया है। आदित्य के अनुसार उसके परिजन उसे पढ़ाई के लिए बहुत सपोर्ट करते हैं। इसीलिए इस सफलता का श्रेय आदित्य ने अपने परिजनों को दिया है। आदित्य ने अपने जूनियर छात्रों से कहा कि वह भी मेहनत और लगन के साथ पढ़ाई करेंगे ताे सफलता जरूर मिलेगी।
वैज्ञानिक बनना चाहता है ऐरन

आदित्य ऐरन ने बताया कि वह वैज्ञानिक बनना चाहते हैं। आदित्य ऐरन के पिता विपुल ऐरन ने बताया की उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि उनके बेटे ने जनपद का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि आदित्य ने बिना ट्यूशन के यह सफलता प्राप्त की है। इससे साफ जाहिर है कि आदित्य पढ़ाई के प्रति कितने लग्नशील हैं। आदित्य ऐरन के पिता विपुल ऐरन ने कहा कि वे सभी बच्चों से गुजारिश करेंगे कि सभी बच्चे मेहनत करें जिसका फल उन्हें एक दिन जरूर मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो