scriptVIDEO:पति के सामने ही पत्नी का हो रहा था रेप, किया विरोध तो बदमाशों ने उठाया यह खौफनाक कदम | woman raped infront of husband | Patrika News

VIDEO:पति के सामने ही पत्नी का हो रहा था रेप, किया विरोध तो बदमाशों ने उठाया यह खौफनाक कदम

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 16, 2017 01:22:11 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

तीन बदमशों ने पति के सामने ही पत्नी के साथ रेप किया। वहीं, पति ने जब विरोध किया तो उसके साथ बदमाशों ने ऐसा खौफनाक सलूक किया कि आप भी शॉक्ड हो जाएंगे।

woman raped infront of husband
शामली। कांधला थानाक्षेत्र में एक मामला सामने आया, जिसे पूरा इलाका खौफ में है। बताया जा रहा मंगलवार रात तीन बदमाश एक शख्स के घर में जबरन घुस गए। इसके बाद बदमाशों ने उसके सामने एक-एक कर उसकी पत्नी का रेप किया। वहीं, शख्स ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ बदमाशों ने ऐसा खौफनाक सलूक किया कि आपके भी होश उड़ जाएंगे।
woman raped infront of husband
गला दबाकर कर दी शख्स की हत्या

घटना चढ़ाव गांव की है। जानकारी के मुताबिक, किलेराम अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर में सोया हुआ था। देर रात तीन नकाबपोश बदमाश उसके घर में घुस गए। बदमाशों ने उसकी पत्नी को जबरन उठाया और नशे की इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिए। इसके बाद तीनों-तीनों ने एक-एक कर सतपाल के सामने ही उसकी पत्नी का रेप किया। उसी दौरान सतपाल बदमाशों के साथ उलझ गया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लेकिन, किलेराम लगातार विरोध करता रहा। इसके बाद बदमाश आपे से बाहर आ गए और किलेराम की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की वारादात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने। घटना का खुलास अगली सुबह हुआ, जब आस-पास के लोग उसके घर पहुंचे। वहीं, पत्नी को जब होश आया तो उसके बदन पर एक भी कपड़े नहीं थे। पीड़ित महिला ने बताया कि तीनों बदमाश ने मुझे इंजेक्शन देकर मुझे बेहोश कर दिया, उसके बाद उन्होंने मेरे साथ क्या किया उसका अंदाजा उसे बिल्कुल नहीं था। ग्रामीणों ने तुरंत मामले का सूचना पुलिस को दे दी। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।https://youtu.be/bk4NzP71bMw
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/bk4NzP71bMw

woman raped infront of husband
पुलिस कर रही मामले की छानबीन

वहीं, इस मामले में एसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि अपराधियों ने सतपाल नामक एक व्यक्ति की हत्या की है। उन्होंने आशंका जताया कि यह हत्या लोने के रुपये के लेनदेन के लिए हुई है। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही मामले का खुलास कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो