यूपी में दबंगों के खौफ से हिन्दू हिला ने दी धर्म परिवर्तन की चेतावनी, देखें वीडियो

 

  • महिला ने सपा नेता के करीबियों पर लगाया मारपीट का आरोप
  • नेता के दबाव में पुलिस भी नहीं कर रही कार्रवाई
  • पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर लगाई गुहार

By: Iftekhar

Published: 01 Jul 2019, 07:30 PM IST

 मुजफ्फरनगर. शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला मिमलाना रोड निवासी एक महिला ने कुछ दबंगों पर घर में घुसकर मारपीट तथा तोड़फोड़ करने का आरोप लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। साथ ही महिला ने इंसाफ न मिलने की दशा में धर्म परिवर्तन की भी चेतावनी दी है। महिला का आरोप है कि आरोपी दबंग सपा नेत्री के परिवार से जुड़े हैं, जिस वजह से पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने से कतराती है। यही नहीं आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के भी लोग हैं।

दरअसल, सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची मिमलाना रोड निवासी महिला मधु सक्सेना ने एसएसपी के नाम प्रार्थना-पत्र देकर आरोप लगाया कि 29 जून की रात वाल्मीकि समाज की नेत्री कुल्लन देवी के पुत्र ने अपने साथियों के साथ उसके घर पर हमला किया। आरोप है कि हमलावरों ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर तोड़फोड़ की तथा फायरिंग भी की। महिला ने आरोप लगाया कि मौके पर पहुंची डायल 100 तथा आबकारी पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों को देख कर हमलावर मौके से चले गए।

इस घटना में मधु सक्सेना उनके पति शशिकांत सक्सेना, ससुर शांति स्वरूप सक्सेना तथा पुत्र प्रज्जवल को चोटें आई। महिला ने आरोप लगाया कि उसने घटना के वक्त ही शहर कोतवाली में तहरीर दे दी थी। मगर पुलिस सपा की दबंग नेत्री कुल्लन देवी के प्रभाव में उनपर फैसले का दबाव बना रही है। महिला ने चेतावनी दी कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह धर्म परिवर्तन कर लेंगे।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned