script

महिला ने अचानक खुद को लगा लिया आग और घर में इस तरह लगी भागने, वजह आई सामने तो हैरान रह गए लोग

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 29, 2019 01:12:06 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

महिला ने खुद को लगाई आग
मिट्टी लेत जालकर लगाई आग
पुलिस मामले की जांच में जुटी

muzaffarnagar

महिला ने अचानक खुद को लगा लिया आग और घर में इस तरह लगी भागने, वजह आई सामने तो हैरान रह गए लोग

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक महिला ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया जिससे महिला पूरी तरह से झुलस गई। घटना की जानकारी परिजनों और मोहल्ले वालों को लगी तो उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
ये भी पढ़ें : VIDEO: बीजेपी के इस विधायक ने सोनिया और राहुल गांधी के खिलाफ दिया अब तक का बड़ा बयान, बताया-क्यों फूट-फूट कर रोई थीं सोनिया गांधी

दरअसल मामला थाना चरथावल क्षेत्र के हैबतपुर का है जहां सोनिका नाम की एक महिला ने गृह कलह के चलते अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर अपने आप को आग के हवाले कर लिया। घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंची थाना चरथावल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि मृतक सोनिया की शादी अब से करीब 9 वर्ष पूर्व थाना चरथावल क्षेत्र के हैबतपुर निवासी अरविंद के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय तक तो सही रहा लेकिन बाद में दोनों में किसी न किसी बात को लेकर आपस मे झगड़ा होने लगा ,झगड़ा इतना बढ़ा की महिला सोनिया ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
उधर मृतका के पति ने बताया कि पिछले दो दिनों से घर मे विवाद चल रहा और हम जंगल मे गए हुए थे। तभी उसने खुद को आग लगा दी। इस दौरान एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि एक महिला ने गृह कलह के चलते आत्महत्या की है ,म्रतक के परिजनों को सूचित कर दोय गया है, परिजनों के आने के पश्चात ही तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो