scriptMuzaffarnagar: नाबालिक युवती से रेप, आरोपी ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास | young man accused of raping a teenager consumed poison | Patrika News

Muzaffarnagar: नाबालिक युवती से रेप, आरोपी ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 22, 2021 12:42:52 pm

Submitted by:

lokesh verma

किशोरी को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म के आरोपी युवक ने केस दर्ज होते जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया

poison.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. जिले में एक नाबालिग युवती से रेप का मामला सामने आया है, जिसमें युवक पर रात में युवती को जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप का आरोप है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जैसे ही आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ तो उसने कुछ ही देर बाद जहर खा लिया। इसके बाद उसे गंभीर हालत में एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें- दिल्ली की छात्रा ने पापा के माेबाइल पर मैसेज भेजा और होटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर थाना पुरकाजी क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक व्यक्ति ने थाना पुरकाजी में तहरीर देते हुए गांव के ही एक युवक पर अपनी नाबालिक बेटी से रेप का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने उसकी बेटी को जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया है। पीड़ित युवती का पिता कई ग्रामीणों के साथ थाना पुरकाजी पहुंचा और उसने आरोपी युवक पर अपनी बेटी के साथ रेप करने करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की। आरोप है कि रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता युवती को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे भी जान से मार देगा।
पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू की, लेकिन जैसे ही मुकदमा दर्ज होने की बात आरोपी युवक को पता चली तो उसने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो