युवक ने लगाई झील में छलांग गाेताखोर तलाश लगे

  • शामली रोड पर युवक ने लगाई झील में छलांग
  • गाेताखोरों ने तलाश की लेकिन नहीं मिला सुराग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर. रविवार दोपहर शामली रोड स्थित काली नदी के निकट एक युवक ने पर्दाफाश झील में कूदकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई जिसमें पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पर्दाफाश झील में कूदे व्यक्ति को तलाशने का काम शुरू किया गया लेकिन घंटों की मशक्कत के बाद भी गोताखोरों को युवक नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: पिंजरे में कैद हुआ किसान के बेटे काे निवाला बनाने वाला आदमखोर गुलदार

घटना थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड का ही। यहां काली नदी के निकट स्थित पर्दाफाश झील में एक युवक ने अचानक छलांग लगा दी। जिसमें मौके पर मौजूद लोगों ने छलांग लगाते ही मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से युवक को तलाश करने का काम शुरू किया। घटना के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया।

यह भी पढ़ें: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस : कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान में अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक तैनात रहेंगी महिलाएं

घटना के प्रत्यक्षदर्शी युवक ने बताया कि करीब 35 से 40 वर्ष उम्र के एक युवक ने अचानक झील में झलांग लगा दी। बचाने के लिए भी एक युवक कूदा लेकिन डूबने वाले का कोई भी पता नही चल पाया। इस घटना के घंटाें बाद तक गाेताखाेर युवक की झील में तलाश करते रहे।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned