scriptMuzaffarnagar: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फोर्स | young man shot dead in muzaffarnagar | Patrika News

Muzaffarnagar: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फोर्स

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 24, 2020 10:03:31 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बदमाशों ने सम्राट इंटर कॉलेज के पास दिया वारदात को अंजाम
– डॉग स्क्वाॅयड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने मौके जुटाए सबूत
– परिजनों ने पहले ही जताई थी खतरे की आशंका

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित मिमलाना रोड पर अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसपी सिटी सतपाल अंतिल भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जिन्होंने पूरे घटनाक्रम का बारीकी से परीक्षण किया और जल्द ही घटना का खुलासा करने के लिए निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें- परिवहन मंत्री के बिगड़े बाेल, भरी पंचायत में मंत्रियों के पद काे लेकर कर दी टिप्पणी, देखें वीडियो

दरअसल, मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां मिमलाना रोड पर अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी बीच जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सतपाल अंतिल भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वाॅयड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से शराब की बोतल भी मिली हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्या करने से पहले बदमाशों ने शराब पी थी।
जानकारी के अनुसार, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के महमूदनगर निवासी 25 वर्षीय आसिफ पुत्र नसीम रविवार को किसी काम से नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर पहुंचा था। यहां पर किसी अज्ञात हमलावर ने आसिफ की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का शव सम्राट इंटर कॉलेज के पास से बरामद किया गया है। लोगों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी तो नगर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कपरवान मय फोर्स मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक की शिनाख्त कराई और परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलवाया। पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक आसिफ का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। आसिफ की हत्या के कारणों का अभी पता तो नहीं चल सका है। उसकी हत्या रंजिश के चलते होने की संभावना है। चर्चा है कि आसिफ पिछले दिनों एक हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी था। सूत्रों के अनुसार, मृतक के परिजनों की ओर से इससे पहले आसिफ को खतरे की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत की गई थी, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। सूत्रों की अगर मानें तो मृतक के भाई के पास किसी अज्ञात ने फोन करके हत्या की सूचना भी दी थी। हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो