scriptMuzaffarnagar: गंगनहर में डूबा युवक, इकलौते बेटे के डूबने से परिवार में मचा हाहाकार | young man who went to bathe in Ganganahar drowned | Patrika News

Muzaffarnagar: गंगनहर में डूबा युवक, इकलौते बेटे के डूबने से परिवार में मचा हाहाकार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 11, 2021 04:08:36 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली क्षेत्र की घटना

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. खतौली कोतवाली क्षेत्र में उस समय कोहराम मच गया, जब गंग नहर में अपने साथियों के साथ नहाने गया एक 19 वर्षीय युवक अचानक डूब गया। मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। गंग नहर में डूबे युवक के परिवार में भी कोहराम मच गया, जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में गोताखोरों को बुलवाकर युवक की तलाश शुरू करवाई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि रूपक शर्मा सुशील शर्मा का इकलौता पुत्र था।
मुजफ्फरनगर में गर्मी से निजात पाने के लिए गंग नहर में नहाना एक युवक की जान का दुश्मन बन गया। जानकारी के अनुसार, थाना खतौली क्षेत्र के गांव यूसुफपुर पीपलखेड़ा निवासी युवक रूपक शर्मा पुत्र सुशील शर्मा अपने तीन अन्य साथियों के साथ गंग नहर में नहाने के लिए गया था। रूपक ने गंग नहर में डुबकी लगाई और वह वापस बाहर नहीं निकला। जब 4 से 5 मिनट हो गए तो रूपक के साथ गए युवकों ने उसे तलाशना शुरू किया, मगर उसका कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस और नहर में डूबे युवक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात की और फिर गोताखोरों को बुलवाकर युवक की तलाश शुरू करवाई। गौरतलब है कि गर्मी के समय में रोजाना सैकड़ों युवक गर्मी से निजात पाने के लिए गंग नहर में नहाते हैं और हादसों का शिकार हो जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो