scriptयूट्यूब सिंगर फरमानी नाज का रिश्तेदार गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही कनेक्शन | YouTube singer Farmani Naz relative arrested police interrogating | Patrika News

यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज का रिश्तेदार गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही कनेक्शन

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 11, 2023 07:51:32 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली यू-ट्यूब सिंगर YouTube singer फरमानी नाज एक बार फिर चर्चाओं में हैं। पुलिस ने Indian idol fame farmani naz फरमानी नाज के एक रिश्तेदार को चाकुओं के साथ गिरफ्तार किया है। मुजफ्फरनगर पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है।
 

farmani_naz.jpg

पकड़े गए आरोपी पुलिस हिरासत में

यू-ट्यूब पर ‘हर-हर शंभू’ भजन से देश-दुनिया में सुर्खियां बटोरने वाली इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज एक बार फिर विवादों में हैं। मुजफ्फरनगर पुलिस ने तीन युवकों को धारदार हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। इनमें से एक युवक फरमानी नाज का रिश्तेदार बताया जा रहा है। पुलिस जांच कर रही है।
आला-अफसर कर रहे पूछताछ
पुलिस टीम ने साधारण गश्त के दौरान तीन युवकों को गिरफ्तार किया। इनकी तलाशी ली गई तो इनके पास से धारदार हथियार मिले। पूछताछ में एक युवक ने खुद को फरमानी नाज का रिश्तेदार बताया। फरमानी नाज का नाम आते ही पुलिस चौकन्नी हो गई। अब पुलिस इन युवकों के आपराधिक रिकॉर्ड और फरमानी से इनके कनेक्शन की जांच कर रही है। इसके साथ-साथ इनके मंसूबों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।
संदिग्ध गतिविधियों के कारण पुलिस ने पकड़े
मुजफ्फरनगर पुलिस टीम रूटीन गश्त पर थी। वहलना चौक से पुलिस ने तीन युवकों की हरकत संदिग्ध देखी। इस पर तीनों को हिरासत में ले लिया। पूछने पर इन्होंने अपने नाम अदनान, वाजिद और जुबैर बताए। बाद में पुलिस चौकी पर लाकर पूछताछ की गई तो एक युवक ने खुद को मशहूर सिंगर फरमानी नाज का रिश्तेदार बताया। पुलिस पड़ताल में इन युवकों से फरमानी नाज का कोई सीधा कनेक्शन पुष्ट नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि, जिस तरह से युवक ने खुद को फरमानी नाज रिश्तेदार बताया है उसे लेकर सतर्कता बरती जा रही है।
यह भी पढ़ें

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार को खिचड़ी, इंस्टाग्राम और आईफोन पसंद है, देखें वीडियो

किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे तीनों !
पुलिस को आशंका है कि पकड़े गए तीनों युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इनमें से एक युवक भूरा ढोलकिया का भांजा है। इन सभी के पास से अवैध रूप से चाकू बरामद हुए हैं। पुलिस को आशंका है कि ये तीनों किसी पर हमला करने की फिराक में थे। इनकी क्या मंशा थी इसके बारे में भी पड़ताल की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो