script2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कर दी भविष्यवाणी, ये होंगे अगले प्रधानमंत्री, देखें वीडियो | zafar sareshwala statement on 2019 lok sabha election | Patrika News

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कर दी भविष्यवाणी, ये होंगे अगले प्रधानमंत्री, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 08, 2018 01:54:17 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जफर सरेशवाला ने कहा कि इस बार चुनाव काफी गर्म रहेगा। पिछले 2014 में कांग्रेस पार्टी कहीं थी ही नहीं, पिछले एक डेढ़ साल से राहुल गांधी साहब आ रहे हैं मैदान में।

picture

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कर दी भविष्यवाणी, ये होंगे अगले प्रधानमंत्री, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी रहे गुजरात के उद्योगपति जफर सरेशवाला शुक्रवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे। जहां कस्बा खतौली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव अलग तरीके का होगा और देश में नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि मंदिर मुद्दे पर चुनाव नहीं होगा। चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा, जो पिछले साढे 4 सालों में नरेंद्र मोदी ने किया है।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर हिंसा के बाद इस एसएसपी पर गिरी गाज, तीन आर्इपीएस का ट्रांसफर-देखें लिस्ट

मीडिया से बात करते हुए जफर सरेशवाला ने कहा कि इस बार चुनाव काफी गर्म रहेगा। पिछले 2014 में कांग्रेस पार्टी कहीं थी ही नहीं, पिछले एक डेढ़ साल से राहुल गांधी साहब आ रहे हैं मैदान में। अब यूपी में गठबंधन ही बात हो रही है है। ऐसा लग रहा है कि जैसे इस बार मुकाबले की जंग होगी। बीजेपी कोई मंदिर को लेकर नहीं आई।
यह भी पढ़ें

राजस्‍थान चुनाव का रिजल्‍ट आते ही भाजपा के दो पूर्व मंत्री चले जाएंगे बसपा में, यहां से मांग रहे लोकसभा का टिकट

हम तो सफ़र करते हैं ट्रेनों में बसों में, हिंदू मुसलमान की चीजें जो हैं वह टीवी पर दिखाई देती हैं या नेता बोलते हैं। यह सब चीजें नहीं चलेंगी। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो कहते हैं कि कुछ भी नहीं हुआ साढ़े 4 साल में। मोदी साहब ने बहुत काम किया है।
यह भी पढ़ें

जीतू फौजी पुलिस हिरासत में, एडीजी बोले एसआईटी की जांच में होंगे और खुलासे, देखें वीडियाे

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को हटाने वाला महागठबंधन यूपी का है। गठबंधन कैसा बनता है या नहीं बनता। अगर गठबंधन हो जाता है तो फिर बीजेपी को मेहनत बहुत ज्यादा करनी पड़ेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो