मिस इंडिया फेमिना फाइनल में बिहार की प्रणति राय 

मिस इंडिया फेमिना फाइनल में बिहार की प्रणति राय 

Indresh Gupta | Publish: Mar, 23 2015 04:25:00 PM (IST) Muzaffarpur, Bihar, India

मॉडलिंग के बड़ें पैमाने पर होने वाले मिस इंडिया फेमिना कांटेस्ट के फाइनल राउंड में  बिहार की बेटी प्रणति राय ने पहुंचकर दस करोड़ बिहार के लोगों काम मान बढ़ा दिया है। 

मुजफ्फरपुर। मॉडलिंग के बड़ें पैमाने पर होने वाले मिस इंडिया फेमिना कांटेस्ट के फाइनल राउंड में  बिहार की बेटी प्रणति राय ने पहुंचकर दस करोड़ बिहार के लोगों काम मान बढ़ा दिया है। यह प्रतियोगिता  28 मार्च को मुंबई में आयोजित की जा रही है। जहां प्रणति की अंतिम परीक्षा है। 

जानकारी के अनुसार प्रणति पटना की मूल निवासी हैं, जिनका संबंध मुजफ्फरपुर से भी है। उनके पिता कर्नल प्रेम प्रकाश मुजफ्फरपुर एनसीसी के ग्रुप कमांडर हैं, साथ ही पिता व माता साधना राय मुजफ्फरपुर में रह रहे हैं।

प्रणति की उपलब्धियों के बार में उनकी माता का कहना है कि उसे बचपन से ही फैशन डिजाइनिंग एवं मॉडलिंग का शौक था। इसी साल उसने दिल्ली में आयोजित मेक्वीन बॉल प्रतियोगिता के टॉप पांच में स्थान बनाया। दिसंबर 2014 में मूड इंडिगो आइआइटी मुंबई में सर्वश्रेष्ठ मॉडल बनी। 

इसके बाद फरवरी 2015 में आइआइटी मुंबई की कैंपस प्रिंसेज बनी। जिससे पर्णति को मिस फेमिना इंडिया ऑडिशन में भाग लेने का मौका मिला। जहां अपनी प्रतिभा से वह फायनल तक पहुंच गई। प्रणति के माता-पिता ने बिहारवासियों से अपील की है कि वे बिहार की बेटी को जीत का ताज दिलाने के लिए उसके फेसबुक के लाइक बटन को क्लिक व कमेंट करें।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned