scriptशेल्टर होम को पापगृह बनाने वाले ब्रजेश ने अदालत में पेशी के दौरान बताया जान को खतरा,सुरक्षा की गुहार लगाई | brijesh thakur said to court,his life in danger | Patrika News

शेल्टर होम को पापगृह बनाने वाले ब्रजेश ने अदालत में पेशी के दौरान बताया जान को खतरा,सुरक्षा की गुहार लगाई

locationमुजफ्फरपुरPublished: Aug 18, 2018 06:00:17 pm

Submitted by:

Prateek

बालिका गृह मामले के किंगपिन ब्रजेश ठाकुर को मुजफ्फरपुर जेल के हाई सेक्यूरिटी सेल मैं रखा गया है। यहां पहले से तीन कैदी हैं

प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट…

(पटना): बालिका गृह मुजफ्फरपुर मामले के किंगपिन ब्रजेश ठाकुर ने अपनी जान पर खतरा बताया है। उसने मुजफ्फरपुर जेल से वीडियो कॉफ्रेसिंग के जरिए पेशी के दौरान जज से सुरक्षा की गुहार लगाई। वीडियो कॉंफ्रेसिंग के जरिए ही सभी दस आरोपियों की पेशी की गई।ब्रजेश की पेशी पर अदालत में गहमागहमी का माहौल देखा गया। पिछली पेशी के दौरान उस पर अदालत परिसर में स्याही फेंकी गई थी। इसे लेकर ही अदालत ने वीडियो कॉफ्रेसिंग से ही सभी की पेशी का फैसला किया।

 

ब्रजेश हाई सेक्यूरिटी सेल में बंद

बालिका गृह मामले के किंगपिन ब्रजेश ठाकुर को मुजफ्फरपुर जेल के हाई सेक्यूरिटी सेल मैं रखा गया है। यह पहले से तीन कैदी हैं। इनमें दो माओवादी हैं। माओवादियों के साथ सेल में रखे जाने को लेकर ही उसने जान को खतरा बताया और सुरक्षा की गुहार लगाई।

 

पुलिस की भूमिका संदेहों में

मामले की जांच को लेकर पुलिस की भूमिका पर उठ रहे सवाल अब सही साबित होने लगे हैं। इसे लेकर खूब सवाल उठाए जाते रहे हैं। शनिवार को एक अंग्रेजी अखबार ने ब्रजेश के ठिकानों पर जाकर इस बात की पुष्टि की है कि ब्रजेश के घर और दफ्तर से वीआईपी विजिट की तस्वीरें हटा ली गई हैं। सीबीआई को केस सौंपने के पहले मुजफ्फरपुर के आईजी ,डीआईजी ने मौके का दौरा किया था। इसके बाद वैसी तस्वीरें वहां से लापता हैं। जबकि दीवारों पर तस्वीरों के होने के निशान मौजूद हैं। एक वरिष्ठ पत्रकार ने इसे लेकर फेसबुक पोस्ट में सवाल उठाए थे कि पुलिस अधिकारियों का यह दौरा सबूत मिटाने की कोशिश का हिस्सा तो नहीं थी। इस पर आई जी ने उन्हें नोटिस भेज दिया था। अब अखबार की रिपोर्ट में इसका खुलासा हो गया है।

 

सीबीआई अखबार के दफ्तर में दंग

सीबीआई की टीम ब्रजेश ठाकुर के अखबार प्रातःकमल के पटना के बुद्धमार्ग स्थित दफ्तर में छापेमारी के दौरान बरामद सामान देख दंग रह गई।दो तले वाले दफ्तर के एक कमरे में कीमती गद्दे और सोफे पाए गये।एख कमरे में मसाज पार्लर और शयनकक्ष को देख सीबीआई टीम दंग रह गई। यहां दो कार्टन में कंडोम और पौर्न वीडियो की सीडी भी बरामद किए गये। एक अलग कार्टन में उपयोग किए जा चुके कंडोम रखे गये थे। सीबीआई टीम इस तरह के संसाधन और आपत्तिजनक सामान अखबार के दफ्तर में पाकर दंग रह गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीबीआई जल्द ही ब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने जा रही है। बता दें कि पुलिस आज तक उसे रिमांड पर नहीं ले सकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो